जम्मू-कश्मीर ने बिहार को छह विकेट से हराया

Patna News - जजेज ग्राउंड गुवाहाटी में खेले जा रहे वीनू मांकड़ अंडर-19 एक दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट में जम्मू-कश्मीर ने बिहार को...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 08:50 AM IST
Patna News - jammu and kashmir beat bihar by six wickets
जजेज ग्राउंड गुवाहाटी में खेले जा रहे वीनू मांकड़ अंडर-19 एक दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट में जम्मू-कश्मीर ने बिहार को छह विकेट से शिकस्त दी। इससे पहले बिहार ने दो मैच जीते हैं।

शुक्रवार को टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए बिहार ने 42.3 ओवर में सभी विकेट खोकर 155 रन का स्कोर खड़ा किया। तीसरा मैच खेलने उतरी बिहार टीम की शुरुआत खराब रही। 18 रन पर पहला और 21 रन पर दूसरा झटका लगा। अंकुश राज सात रन और अर्णव किशोर एक रन के निजी स्कोर पर पवेलियन लौट गए। वहीं आकाश राज और पीयूष कुमार सिंह ने पारी को थोड़ा संभालने का प्रयास किया पर पीयूष का आकाश ज्यादा देर साथ नहीं दे सके और तीसरा झटका 47 रन पर लगा। इसके बाद कुछ-कुछ अंतराल पर विकेटों का गिरना जारी रहा। पीयूष कुमार सिंह ने 17 रन, आकाश राज ने 18 रन, प्रकाश बाबू ने 26 रन, सूरज राठौर ने 28 रन ठोके। जम्मू कश्मीर के गेंदबाद साजिद आयुब ने एक, बासित बशीर और मारुतवन ने दो-दो विकेट, गोविंद शर्मा ने 31 रन देकर चार, राघव शर्मा ने एक विकेट लिए। जम्मू कश्मीर की टीम ने विकेट कीपर बल्लेबाज कन्हैया वाधवन के नाबाद 68 रन और यावेर हसन के नाबाद 42 रनों की बदौलत 33 ओवर में चार विकेट पर 158 रन बना कर मैच जीत लिया।

X
Patna News - jammu and kashmir beat bihar by six wickets
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना