• Hindi News
  • Bihar
  • Patna
  • JDU Vs Lalu Yadav Poster | JDU And RJD Lalu Yadav Prasad Latest News and Updates: Bihar JDU released Poster Of Lalu Ka Raj

बिहार / जदयू ने जारी किया 'लालू राज' का नया पोस्टर, ट्रेन का नाम दिया 'करप्शन मेल'

पोस्टर में लालू के पीछे एक ट्रेन है, जिसे करप्शन मेल दिया गया। पोस्टर में लालू के पीछे एक ट्रेन है, जिसे करप्शन मेल दिया गया।
पोस्टर में लालू एक किताब पकड़े हैं जिस पर लिखा है अपराध गाथा। पोस्टर में लालू एक किताब पकड़े हैं जिस पर लिखा है अपराध गाथा।
राजद ने पोस्टर जारी कर गठबंधन की सरकार को ट्रबल इंजन वाला बताया था। राजद ने पोस्टर जारी कर गठबंधन की सरकार को ट्रबल इंजन वाला बताया था।
X
पोस्टर में लालू के पीछे एक ट्रेन है, जिसे करप्शन मेल दिया गया।पोस्टर में लालू के पीछे एक ट्रेन है, जिसे करप्शन मेल दिया गया।
पोस्टर में लालू एक किताब पकड़े हैं जिस पर लिखा है अपराध गाथा।पोस्टर में लालू एक किताब पकड़े हैं जिस पर लिखा है अपराध गाथा।
राजद ने पोस्टर जारी कर गठबंधन की सरकार को ट्रबल इंजन वाला बताया था।राजद ने पोस्टर जारी कर गठबंधन की सरकार को ट्रबल इंजन वाला बताया था।

  • राजद ने पोस्टर जारी कर भाजपा-जदयू गठबंधन को बताया था ट्रबल इंजन वाली सरकार
  • नीतीश के आगे लिखा था लूट एक्सप्रेस और सुशील मोदी के आगे झूठ एक्सप्रेस लिखा था

Dainik Bhaskar

Jan 24, 2020, 12:50 PM IST

पटना. राजद और जदयू के बीच पोस्टर वाॅर जारी है। इस बार जदयू ने 'लालू राज' का नया पोस्टर जारी कर राजद पर करारा हमला बोला। शुक्रवार को जारी इस पोस्टर में लालू एक किताब पकड़े हैं जिस पर लिखा है 'अपराध गाथा' और उनके पीछे एक ट्रेन खड़ी है जिसे नाम दिया गया है 'करप्शन मेल'। ट्रेन पर लिखा है पटना टू होटवार। पोस्टर में तेजस्वी यादव की तस्वीर भी है जो अपने पिता लालू प्रसाद की तरफ देख रहे हैं।

इससे पहले गुरुवार को राजद ने एक पोस्टर जारी कर जदयू-भाजपा की गठबंधन सरकार को बिहार को बर्बाद करने वाला ट्रबल इंजन की सरकार बताया था। पोस्टर में लिखा है कि ट्रबल इंजन-लूट एक्सप्रेस और झूठ एक्सप्रेस। तस्वीर में एक तरफ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तो दूसरी तरफ डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी। नीतीश के सामने लिखा है लूट एक्सप्रेस और सुशील मोदी के सामने लिखा है झूठ एक्सप्रेस। राजद की तरफ से जारी किए गए पोस्टर पर भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा था कि जब बिहार में राजद की सरकार थी तब क्या विकास दर था और अब क्या है। राजद को अपने गिरबां में झांकना चाहिए।

नवंबर में जदयू ने पोस्टर वॉर की शुरुआत की थी

नवंबर 2019 में सबसे पहले जदयू की तरफ से पोस्टर जारी किया गया था, जिस पर लिखा था- 'क्यूं करें विचार ठीके तो है नीतीश कुमार'। इस पर राजद ने पोस्टर जारी कर लिखा था-'क्यूं न करें विचार, बिहार जो है बीमार'। इसके बाद लगातार राजद और जदयू के तरफ से कई पोस्टर जारी किए गए।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना