बिहारशरीफ / नगरनौसा थाने में जदयू नेता ने फांसी लगाकर आत्महत्या की



JDU leader commits suicide in police station
X
JDU leader commits suicide in police station

  • आईजी-डीआईजी मौके पर पहुंचे, छावनी बना इलाका, थर्ड डिग्री की चर्चा 
  • पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया और गणेश रविदास को हाजत में बंद कर दिया

Dainik Bhaskar

Jul 12, 2019, 05:42 AM IST

बिहारशरीफ. नगरनौसा थाने के हाजत में गुरुवार की शाम जदयू नेता के फांसी लगाकर खुदकुशी किए जाने का मामला सामने आया। आनन-फानन में अधेड़ को अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टर ने मौत की पुष्टि की। घटना की खबर मिलते ही पटना से कई वरीय अधिकारियों समेत जिले के कई थानों की पुलिस भारी संख्या में सुरक्षा बलों के साथ पहुंच गई है।

 

मृतक सैदपुरा गांव निवासी देवनंदन रविदास के पुत्र जदयू के महादलित प्रकोष्ठ के प्रखंड अध्यक्ष गणेश रविदास हैं। इलाके में थर्ड डिग्री से परेशान होकर खुदकुशी किए जाने की चर्चा है। जिले के पुलिस पदाधिकारी घटना पर चुप्पी साधे हैं। कोई खुलकर बताने को तैयारी नहीं है। घटना के बाद पुलिस महकमे की सांसे फूलने लगी है। पूरे इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। 

 

11 जून को थाने में एक किशोरी के अपहरण की एफआईआर कुछ लोगों को आरोपित कर दर्ज कराई गई थी। इस मामले में पुलिस ने एक दिन पूर्व एक महिला महिला को गिरफ्तार किया। गणेश रविदास इस मामले में आरोपित नहीं थे। पुलिस ने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया और हाजत में बंद कर दिया। जहां उन्होंने फांसी लगा कर खुदकुशी कर ली।

 

थानाध्यक्ष ने बताया कि उन्हाेंने शौचालय में फांसी लगाई है। एसपी निलेश कुमार ने बताया कि वह मौके पर पहुंच रहे हैं। कुछ देर बात घटना के संबंध में वह बता सकेंगे।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना