पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शेखपुरा में विसर्जन जुलूस पर फायरिंग, जदयू प्रखंड अध्यक्ष की मौत, 24 घायल

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक।
  • सरस्वती प्रतिमा ले जा रहे जुलूस पर बदमाशों ने फायरिंग की थी
  • बदमाशों ने पथराव कर प्रतिमा को भी तोड़ दिया, गांव में तनाव

शेखपुरा.  अरियरी प्रखंड के सनैया गांव में शनिवार की देर शाम उस वक्त भगदड़ मच गई जब सरस्वती प्रतिमा ले जा रहे जुलूस पर बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। इस घटना में जुलूस में शामिल जदयू के प्रखंड अध्यक्ष अमित कुमार विश्वास के सिर में गोली लगने से मौत हो गयी। बदमाशों ने पथराव कर प्रतिमा को भी तोड़ दिया। इस घटना के बाद गांव में तनाव है।


इसकी सूचना मिलते ही एसडीपीओ सुरेंद्र प्रसाद सिंह के नेतृत्व में शेखपुरा एवं अरियरी थाने की पुलिस मौके वारदात पर पहुंच गई है और मामले को नियंत्रण करने की कोशिश में जुट गई है। घटना में बुरी तरह जख्मी मिंटू कुमार, शुभम कुमार, मो.असलम एवम आशिक खान को पटना रेफर किया गया है, जबकि अन्य घायलों का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है। वरीय अधिकारी हालात पर नजर बनाए हुए हैं।

डीजे नहीं बंद करने पर हुई हिंसक झड़प
टोले से गुजरने के क्रम में जुलूस में शामिल लोग डांस कर रहे थे। इस दौरान कुछ बदमाशों ने बाजा बंद करके जाने को कहा, नहीं मानने पर  बदमाशों ने अपने सहयोगियों के साथ कई राउंड फायरिंग की। जब लोग भागने लगे तो बदमाशों ने ईट-पत्थर से हमला कर दिया। जिसमें लगभग दो दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए हैं। पुलिस गांव में कैंप कर रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें