Home | Bihar | Patna | An attempt was made to kill Pappu Patel

अररिया: जदयू के पूर्व लोकल लीडर को भारत-नेपाल सीमा पर मारी गोली

बिहार के अररिया जिले में जदयू के पूर्व लोकल नेता पप्पू पटेल की हत्या की कोशिश की गई।

समीर सिंह| Last Modified - Jun 14, 2018, 04:26 PM IST

An attempt was made to kill Pappu Patel
अररिया: जदयू के पूर्व लोकल लीडर को भारत-नेपाल सीमा पर मारी गोली

अररिया. बिहार के अररिया जिले में जदयू के पूर्व लोकल नेता पप्पू पटेल की हत्या की कोशिश की गई। गुरुवार दोपहर करीब 12 बजे अररिया के जोगबनी में भारत-नेपाल सीमा के नो मेंस लैंड एरिया से वह गंभीर हालत में मिले। उन्हें चार गोलियां मारी गईं, जिसमें से दो सीने और कंधे में लगी। 

 

नेपाल के न्यूरो हॉस्पिटल में हो रहा इलाज

प्राप्त जानकारी के अनुसार अपराधियों ने पप्पू को नो मेंस लैंड पर गोली मार दी। घटना की सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और पप्पू को नेपाल के विराटनगर के न्यूरो हॉस्पिटल में इलाज के लिए ले गए। पप्पू की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। डॉक्टर ने उनके शरीर से दो गोली निकाल दी है और बेहतर इलाज के लिए नेपाल के घोपा हॉस्पिटल में रेफर किया है।

 

जदयू से निकाले गए थे पप्पू

वहीं, सूचना मिलने पर जोगबनी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को तीन खोखे मिले हैं। गोली किसने और क्यों मारी इसका अभी पता नहीं चला है। पुलिस जांच में जुट गई है। गौरतलब है कि पप्पू पटेल पहले जदयू के लोकल लीडर थे, लेकिन पिछले माह हुए उप चुनाव के दौरान किसी कारण से उन्हें पार्टी से निकाल दिया गया था। 

 

तस्कर बन गए थे जान के दुश्मन

पप्पू जेडीयू युवा मोर्चा में जिला महासचिव था। लोगों ने बाढ़ राहत की राशि नहीं मिलने को लेकर विरोध किया था। इसी मामले में पार्टी ने पप्पू को निकाल दिया था। प्राप्त जानकारी के अनुसार पप्पू की जान के दुश्मन भारत-नेपाल सीमा पर सक्रिय तस्कर भी थे। पिछले कुछ दोनों से पुलिस तस्करों के खिलाफ तेजी से कार्रवाई कर रही है, जिससे हड़कंप मचा हुआ है। कई तस्कर पकड़े जा चुके हैं। तस्करों को शक था कि पप्पू पुलिस को उनकी सूचना देता था।

prev
next
Topics:
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now