--Advertisement--

जहानाबाद जेल ब्रेक कांड के आरोपी नक्सली को भून डाला

Patna News - क्राइम रिपोर्टर | पटना/फुलवारीशरीफ आपसी वर्चस्व और लेवी के लेन-देन को लेकर अपराधियों ने जहानाबाद जेल ब्रेककांड...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 04:35 AM IST
Patna News - jehanabad fracture accused naxalite frozen
क्राइम रिपोर्टर | पटना/फुलवारीशरीफ

आपसी वर्चस्व और लेवी के लेन-देन को लेकर अपराधियों ने जहानाबाद जेल ब्रेककांड के आरोपी नक्सली उदय यादव को गोलियों से भून डाला। शुक्रवार की देर रात नौबतपुर के कररिया दरियापुर गांव में अपराधी उसे मारपीट कर घसीटते हुए पास के खेत में ले गए और सिर और छाती में चार गोलियां दाग दीं। दरियापुर गांव निवासी 38 साल का उदय मौके पर ही ढेर हो गया। इस मामले में उदय के सौतेले बेटे सोनू कुमार ने गांव के ही 11 लोगों चितरंजन पासवान, सुबोध पासवान, राजू पासवान, कामता पासवान, अविनाश पासवान, मनोज पासवान, प्रमोद पासवान, सूरज पासवान, इंदल बिंद, नंदलाल पासवान व निर्मल पासवान के साथ ही चार अज्ञात पर केस दर्ज किया है। फुलवारीशरीफ डीएसपी रामाकांत प्रसाद ने बताया कि पुलिस ने तीन आरोपितों प्रमोद, मनोज व राजू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अन्य फरार आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी करने में जुटी है। नवंबर 2005 में जहानाबाद जेल ब्रेककांड में वह भी आराेपी था। वह पीडब्लूजी में रह चुका है। उसपर जहानाबाद, बिक्रम, मसौढ़ी व नौबतपुर थानों में नक्सली वारदातों में शामिल होने के करीब पांच मामले दर्ज हैं। वह ज्यादातर अपनी ननिहाल किंजर में रहा करता था। उदय ने दो शादियां की थीं। इस वजह से पहली प|ी के साथ उसका विवाद करीब छह माह से चल रहा था। पहली प|ी ने स्थानीय थाने में लिखित शिकायत की थी।

एक शख्स आया था बाइक से छोड़ने : सोनू ने बताया कि शुक्रवार की रात 10 बजे एक मोटरसाइकिल से पापा गांव आए। मोटरसाइकिल चलाने वाला आदमी उसे गांव के मोड़ पर छोड़ कर अरवल वापस चला गया। उदय अपने घर जाने के दौरान गांव की ही दुकान पर अंडा ले रहा था। उसी वक्त गांव के ही अपराधियों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। फिर घसीटते हुए गांव के बाहर ले जाकर गोली मार कर हत्या कर दी। सोनू ने बताया कि हत्या के पीछे आपसी वर्चस्व और पार्टी को लेकर विवाद है।

मोटरसाइकिल से छोड़ने वाला लाइनर तो नहीं?

उदय को मोटरसाइकिल से छोड़ने वाला कहीं लाइनर तो नहीं था? उसी ने अपराधियों को यह सूचना तो नहीं दे दी कि वह गांव पहुंचने वाला है? ठंडी रात में भी आखिर बाइक सवार क्यों लौट गया? पुलिस भी यह बात मान रही है कि उदय की हत्या के पीछे कोई करीबी है। पुलिस उस करीबी का नाम बताने से बच रही है।

X
Patna News - jehanabad fracture accused naxalite frozen
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..