बिहार / जीतनराम मांझी ने कहा- महादलित आगे न बढ़े इसलिए हमें मुख्यमंत्री पद से हटाया



संबोधित करते पूर्व सीएम जीतनराम मांझी व मंच पर उपेंद्र कुशवाहा। संबोधित करते पूर्व सीएम जीतनराम मांझी व मंच पर उपेंद्र कुशवाहा।
X
संबोधित करते पूर्व सीएम जीतनराम मांझी व मंच पर उपेंद्र कुशवाहा।संबोधित करते पूर्व सीएम जीतनराम मांझी व मंच पर उपेंद्र कुशवाहा।

  • पार्टी आने वाले दिनों में 25 सीटों पर चुनाव लड़ेगी : उपेंद्र कुशवाहा

Dainik Bhaskar

May 17, 2019, 04:51 AM IST

धनसोई/पटना. पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि चौकीदार के कमजोरी के कारण पुलवामा हमला हुआ।  बिहार में नीतीश कुमार ने हमें सीधा समझकर मुख्यमंत्री बनाया। हमने पहले सबको एक हजार रुपये पेंशन देने का फैसला किया। कक्षा एक से एमए के बच्चों को मुफ्त में शिक्षा देने का फैसला किया था। 34 तरह के योजना लाए। परंतु नीतीश कुमार ने एक मुसहर के लड़के को कुर्सी से हटा दिया। क्योंकि हम आगे बढ़ रहे थे। वीआईपी के  मुकेश साहनी ने कहा कि गरीबों को अधिकार मिले, युवा को नौकरी मिले। यह महागठबंधन की विचारधारा है।

 

महागठबंधन को करें वोट
उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार ने भाजपा के साथ मिलकर काफी षडयंत्र किया था सोचा था कि तीन सीट से दो सीट दिलवा कर उपेंद्र कुशवाहा को कमजोर कर देंगे। लेकिन लालू प्रसाद के आशीर्वाद के कारण हम बिहार में मजबूती के साथ पांच सीटों पर चुनाव लड़ रहे हैं। अब हमें आगे बढ़ने से दुनिया की कोई ताकत रोक नही सकती। पार्टी आने वाले दिनों में 25 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। भाजपा को विचित्र पार्टी करार देते हुए कहा कि 22 सीटों से 17 सीटों पर चुनाव लड़ने की नौबत आ गई। जब गिनती होगी तो 17 से जीरो पर आउट हो जाएंगे।

 

भाजपा के लोग जहां जाएंगे, दंगा करवाएंगे : शरद

लोकतांत्रिक जनता दल के नेता शरद यादव ने कहा कि भाजपा के लोग जहां कहीं भी जाएंगे, दंगे ही कराएंगे। जिसका रिकॉर्ड दंगा का हो, वह सभा में क्या करेगा? इन लोगों ने दंगे कराकर सरकार बना ली है। बंगाल में पहले हिंसा दूसरी तरह की होती थी लेकिन अब धर्म के आड़ में हिंसा हो रही है। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह द्वारा बंगाल की तुलना तालिबान से किए जाने पर शरद ने कहा कि गिरिराज राजनीति के लायक नहीं हैं।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना