• Hindi News
  • Bihar
  • Patna
  • Maharajganj junk raj will not make the likes of the people the alliance will be eliminated

जंगल राज में जाना जनता नहीं करेगी पसंद,महागठबंधन का होगा सफाया / जंगल राज में जाना जनता नहीं करेगी पसंद,महागठबंधन का होगा सफाया

Patna News - जंगल राज में पुनः जाना बिहार की जनता कतई पसंद नहीं करेगी उक्त बातें महाराजगंज में एक प्रेस वार्ता के दौरान पूर्व...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2018, 03:46 AM IST
Maharajganj - junk raj will not make the likes of the people the alliance will be eliminated
जंगल राज में पुनः जाना बिहार की जनता कतई पसंद नहीं करेगी उक्त बातें महाराजगंज में एक प्रेस वार्ता के दौरान पूर्व मंत्री गौतम सिंह ने भाजपा नेता प्रमोद कुमार सिंह के आवास पर कहीं । पूर्व मंत्री ने कहा कि विकास की लकीर जदयू ने खींचा था। विकास की गंगा बहाई थी। मैंने अपने क्षेत्र में जितना काम किया वह कहने से नहीं होगा उसके लिए किताब लिखना पड़ेगा। किसानों को समय से पानी मिले इसको लेकर के सीडब्ल्यूसी के पास लिखा गया है और जैसे ही सीडब्ल्यूसी से वह मान्यता मिलेगी सारण क्षेत्र वासियों को भरपूर मात्रा में पानी मिलना शुरू हो जाएगा और किसान खुशहाल हो जाएंगे सारण क्षेत्र में अधिकतर ग्रामीण इलाके हैं और कृषि के लिए है जाना जाता है तो जब किसान खुशहाल हो जाएंगे बेरोजगारी की समस्या मिट जाएगी। कृषि विश्वविद्यालय के लिए एकमा के बगल में मुकुंदपुर का भी मैंने जिक्र किया और बहुत जल्द ही इसकी भी घोषणा होगी। गौतम सिंह ने एक प्रश्न के जवाब में कहा कि राजद के राज्य का हाल जनता जान चुकी है, राजद ने क्या विकास किया वह जनता जानती है, घरों से निकलना मुश्किल था लोगों को, अब उस विनाशकारी तांडव को पुनः जनता नहीं देखना चाहेगी और लोकसभा 19 का चुनाव मे राजद और उसके सहयोगी दल धूल चाटते नजर आएंगे।

महाराजगंज से लोकसभा के प्रत्याशी कौन होगे के जबाव में पूर्व मंत्री ने कहा कि जीते हुए विधायक और मंत्री को टिकट नहीं मिलने जा रहा, रही बात क्षेत्र भ्रमण कि तो जनप्रतिनिधि अपने क्षेत्रों में जनता के सुख दुख में सम्मिलित होने के लिए जा सकता है।

जनप्रतिनिधियों का दायित्व जनता के सहयोग करना होता है।क्षेत्र भ्रमण का मतलब टिकट मिलेगा यह कहना जल्दबाजी होगी। महाराजगंज को जिला बनाने के बारे में पुछे जाने पर पूर्व मंत्री ने कहा कि यह काम सरकार के नजर में है और मौका मिला तो जल्द जिला बनेगा। मौके पर सांसद प्रतिनिधि मोहनकुमार कुमार पद्ममाकर, के अलावे गणमान्य जन मौजूद रहे।

महराजगंज में पूर्व मंत्री गौतम सिंह ने की प्रेसवार्ता

X
Maharajganj - junk raj will not make the likes of the people the alliance will be eliminated
COMMENT