बिहार / किसी के रहमोकरम पर नहीं, जनादेश से मुख्यमंत्री बने हैं नीतीश कुमार: केसी त्यागी

जदयू के प्रधान महासचिव केसी त्यागी। जदयू के प्रधान महासचिव केसी त्यागी।
X
जदयू के प्रधान महासचिव केसी त्यागी।जदयू के प्रधान महासचिव केसी त्यागी।

  • त्यागी ने कहा- कुछ नेता चर्चा में बने रहने के लिए तरह-तरह के बयान देते हैं
  • भाजपा नेता संजय पासवान ने कहा था कि नीतीश जी को बिहार को भाजपा के लिए छोड़ देना चाहिए

दैनिक भास्कर

Sep 10, 2019, 04:41 PM IST

पटना. जदयू के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने मंगलवार को बीजेपी के एमएलसी संजय पासवान को जवाब दिया। त्यागी ने कहा कि हमारे नेता नीतीश कुमार किसी के रहमोकरम पर मुख्यमंत्री नहीं बने हैं। वह जनादेश से सीएम बने हैं। उन्होंने कहा कि कुछ नेता चर्चा में बने रहने के लिए तरह-तरह के बयान देते हैं। ऐसे बयानवीर नेताओं को बड़बोले बयान देने से बचना चाहिए। जदयू के किसी नेता ने भाजपा के शीर्ष नेतृत्व के खिलाफ नहीं बोला। ऐसे बयान एनडीए की चुनावी योजना को कमजोर करते हैं। 

 

दिल्ली की राजनीति करें नीतीश: संजय पासवान

भाजपा विधान पार्षद संजय पासवान ने सोमवार को कहा था कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को केंद्र (दिल्ली) की राजनीति करनी चाहिए। उन्होंने कहा-नीतीश जी, बिहार को भाजपा के लिए छोड़ दें। वह 15 वर्षों तक बिहार में शासन कर चुके हैं, अब केन्द्र की राजनीति करें। अब यहां नरेंद्र मोदी मॉडल ही चल सकता है। सूबे का वास्तविक विकास भाजपा शासन में ही होगा। 

 

संजय ने एनआरसी मुद्दे पर भी जदयू को घेरा। कहा कि बांग्लादेशी घुसपैठिए राज्य के लिए बड़ी परेशानी बनते जा रहे हैं। इससे गंभीरता से लेना होगा। इससे समय रहते निपटना होगा। संजय, नवादा से सांसद और केन्द्र में मंत्री रह चुके हैं। पार्टी का दलित चेहरा माने जाते हैं।

 

DBApp

 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना