रिश्तों का खून / अवैध संबंध रखने से मना किया तो दो सगे भाइयों को मार डाला

Dainik Bhaskar

Oct 14, 2018, 03:26 AM IST



Killing of two siblings in Bihar
X
Killing of two siblings in Bihar

  • मधुबनी का मामला, आरोपी भाई फरार

जयनगर (मधुबनी). थाना क्षेत्र के बेला गांव स्थित बगही टोल में दूसरी महिला से अवैध संबंध रखने पर मना किया तो छोटे भाई राम कुमार दास ने अपने बड़े सगे भाई राम उदगार दास (42) व राम प्रकाश दास (40) को पेट में छूरा घोंपकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। इस दौरान पिता पंचू दास ने भी हत्या करने में अपने छोटे बेटे राम कुमार को सहयोग किया।

 

घटना को अंजाम देकर बाप-बेटा नेपाल फरार हो गए। आनन-फानन में ग्रामीणों ने दोनों घायलों को जयनगर रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया। वहां घायलों की नाजुक हालत को देखते हुए डीएमसीएच रेफर कर दिया गया। घायल राम उदगार दास ने दरभंगा जाने के क्रम में कलुआही व रहिका के बीच में ही दम तोड़ दिया। वहीं, दूसरे भाई राम प्रकाश दास की मौत डीएमसीएच में इलाज के दौरान हो गई। दोनों सगे भाई की मौत की खबर से बेला पंचायत में सन्नाटा पसर गया।   

 

आठ दिन पूर्व ही मुंबई से लौटा था आरोपी : हत्यारा राम कुमार दास की करीब एक साल पूर्व शादी हुई है। उसके फूफा विकाउ दास, जीवछ  दास, नारायण दास समेत बगही टोल के कई लोगों ने बताया कि शादी के समय से ही राम कुमार दास का अवैध संबंध घर के सामने की एक महिला से था। महिला का आना-जाना राम कुमार दास के घर से था। बड़े भाई राम उदगार दास व राम प्रकाश दास को यह पसंद नहीं था। 

 

पहले पत्थर से किया था हमला : पंचू दास अपने छोटे पुत्र राम कुमार दास के पक्ष में थे। पिता बड़े पुत्र राम उदगार व राम प्रकाश अपने छोटे भाई को दूसरी महिला से अवैध संबंध नहीं रखने को लेकर समझा-बुझा रहे थे। राम कुमार अपने बड़े भाई राम उदगार को सिर पर बड़े पत्थर से हमला किया।

 

जब वह भागने लगा तो पिता ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद राम कुमार छड़ उनके पेट में घोंप दी। चिल्लाने की आवाज सुनकर मंझला भाई राम प्रकाश दास बीच-बचाव के लिए घर से बाहर निकला। उसे भी छूरा घोंप दिया।

COMMENT