ऑरकेस्ट्रा में चाकूबाजी, चार घायल

Patna News - नवलपुर गांव में शुक्रवार की देर रात शादी समारोह में हो रहे सांस्कृतिक कार्यक्रम में फरमाईसी गाने के विवाद में...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 07:40 AM IST
Husainganj News - knife in orchestra four injured
नवलपुर गांव में शुक्रवार की देर रात शादी समारोह में हो रहे सांस्कृतिक कार्यक्रम में फरमाईसी गाने के विवाद में मारपीट व चाकूबाजी हो गई। इसमें एक ही परिवार के चार लोग घायल हो गए। घायलों का इलाज हुसैनगंज अस्पताल में कराने के बाद 6 लोगों के खिलाफ थाने में आवेदन दिया गया है। घायलों में जयराम राम,ओमप्रकाश राम औऱ राधेश्याम राम का नाम शामिल है। थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि अनूप चौधरी उर्फ मोटू चौधरी, सतीष चौधरी, नितेश चौधरी, देवेंद्र यादव, मंगल चौधरी, आरपी चौधरी सहित 6 लोगों के खिलाफ आवेदन दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है ।

ऑटो चालक ने बाइक सवार को रौंदा, हालत गंभीर

सिसवन| रघुनाथपुर सिसवन मुख्य मार्ग पर भागर गांव के पास रविवार को एक ऑटो चालक ने बाइक सवार युवक को धक्का मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल युवक ईद मोहम्मद का पुत्र 18 वर्षीय सैफ अली है। ऑटो चालक उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले का है। टेम्पो परवल की लती देवरिया की ओर से आ रहा था। इसी दौरान बाइकसवार युवक को अपनी चपेट में ले लिया। वह धक्का मार कर भाग निकला, लेकिन स्थानीय लोगों ने उसे सिसवन प्रखंड मुख्यालय के पास धर दबोचा। घायल का इलाज सिसवन रेफरल अस्पताल में कराने के बाद सीवान रेफर कर दिया गया।

ऑटो की चपेट में आने से युवक की हालत गंभीर

पचरूखी| जुड़िहाता गांव के पास ऑटो की चपेट में आने से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना रविवार सुबह की है। युवक इसी गांव का कन्हैया कुमार है। परिजनों की मदद से उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां से डाक्टरों ने उसकी नाजुक स्थिति होते देख पीएमसीएच रेफर कर दिया। सूत्रों का कहना है कि परिजनों द्वारा उसके बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर के किसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ऑटो चालक मौके का फायदा उठाकर अपनी गाड़ी लेकर फरार हो गया।

X
Husainganj News - knife in orchestra four injured
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना