Hindi News »Bihar »Patna» Ralospa's President And Union Minister Of State, Upendra Kushwaha, Has Made It Clear That There Is No Other Bigger Face Than PM Narendra Modi At This Time In The Country

देश में प्रधानमंत्री मोदी से बड़ा कोई चेहरा नहीं, अगला चुनाव उनके नाम पर लड़ा जाएगा: कुशवाहा

कुशवाहा ने कहा है कि आज देश या किसी भी राज्य में पीएम मोदी से बड़ा चेहरा कोई नहीं है।

vijay kumar | Last Modified - Jun 14, 2018, 05:08 PM IST

देश में प्रधानमंत्री मोदी से बड़ा कोई चेहरा नहीं, अगला चुनाव उनके नाम पर लड़ा जाएगा: कुशवाहा

पटना।रालोसपा के अध्यक्ष व केन्द्रीय राज्यमंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने गुरुवार को कहा कि देश में इस समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बड़ा दूसरा कोई चेहरा नहीं है। पटना एयरपोर्ट पर कुशवाहा ने कहा कि अगले पांच साल तक मोदी ही फिर से देश के प्रधानमंत्री होंगे। कुशवाहा ने कहा है कि आज देश या किसी भी राज्य में प्रधानमंत्री मोदी से बड़ा चेहरा कोई नहीं है। इसलिए आनेवाला चुनाव बिहार समेत पूरे देश में मोदी के ही नाम पर लड़ा जाएगा।

''अभी सिर्फ लोकसभा चुनाव की बात होनी चाहिए''

- राजद के साथ जाने की अटकलों को खारिज करते हुए कुशवाहा ने कहा कि हम जहां हैं, वहीं पर खुश हैं। राजद के साथ जाने का कोई सवाल ही पैदा नहीं होता है। एनडीए पूरी तरह से एकजुट है।

- रालोसपा के प्रदेश अध्यक्ष नागमणि द्वारा दिए गए बयान कि बिहार में उपेन्द्र कुशवाहा को सीएम उम्मीदवार बनाना चाहिए, पर कुशवाहा ने कहा कि अभी लोकसभा का चुनाव होना है। इसलिए उसी पर बात होनी चाहिए। विधानसभा चुनाव की तो अभी कोई बात ही नहीं है। इसलिए बेवजह के मुद्दे पर अभी क्यों चर्चा होने लगी। सीएम के संबंध में अभी बात करने का कोई मतलब नहीं है।

- रालोसपा के अध्यक्ष ने भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के राजद के इफ्तार पार्टी में जाने के सवाल को पर कहा कि इफ्तार पार्टी में जाना कोई गलत नहीं है। हर व्यक्ति के अपने-अपने निजी संबंध होते है। किसी व्यक्ति विशेष पर टिप्पणी करना ठीक नहीं है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×