एल वन ने किया जेईई मेन में टॉप करने का दावा

Patna News - पटना| एल वन कोचिंग के निदेशक नागेंद्र सिंह ने जेईई मेन के बच्चों का पेपर व रिस्पांस देखकर दावा किया कि संस्थान के कई...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:35 AM IST
Patna News - l van has claimed to top the jee main
पटना| एल वन कोचिंग के निदेशक नागेंद्र सिंह ने जेईई मेन के बच्चों का पेपर व रिस्पांस देखकर दावा किया कि संस्थान के कई बच्चे 200 से ज्यादा अंक हासिल कर रहे हैं। उन्होंने पूर्वांचल में टॉप करने का दावा किया है। उन्होंने कहा कि संस्था के फाउंडेशन के छात्र को 360 में से 325 अंक लाने की उम्मीद है। संस्थान में जेईई एडवांस की तैयारी के लिए बैच 17 अप्रैल से शुरू होगा, जबकि अगला बैच 18 अप्रैल से शुरू होगा। इस मौके पर दीपक, बृजेश सिंह, नागेंद्र सिंह, अरुण तिवारी एवं शशिकांत सहित अन्य लोग मौजूद थे।

बहाली में रोस्टर का पालन नहीं

पटना| बिहार कर्मचारी चयन आयोग की ओर से हाे रही दारोगा की बहाली में रोस्टर का पालन नहीं करने के खिलाफ अभ्यर्थियों ने प्रदर्शन किया। इनका आरोप है कि अधिक नंबर लाने वाले अभ्यर्थियों पर ध्यान नहीं दिया गया है, बल्कि कम अंक लाने वाले अभ्यर्थियों की बहाली की गई है। आयोग ने अब तक हुई बहाली में रोस्टर का ध्यान रखा था, मगर दिसंबर 2018 में सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर की गई 133 अभ्यर्थियों की बहाली में रोस्टर को अनदेखा कर बहाली की गई। इसमें जनरल कैटेगरी में 133 नंबर तक के अभ्यर्थियों की बहाली हुई। जबकि उससे अधिक अंक वाले अभ्यर्थी को अनदेखा किया गया। दारोगा अभ्यर्थियों ने प्रदर्शन किया एवं सरकार व बिहार कर्मचारी चयन आयोग से इंसाफ की गुहार लगाई।

X
Patna News - l van has claimed to top the jee main
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना