झारखंड चुनाव / लालू ने ट्वीट कर हेमंत सोरेन को बधाई दी, कहा- अहंकार और पाखंड की राजनीति का अवसान तय

लालू प्रसाद यादव, राजद अध्यक्ष। लालू प्रसाद यादव, राजद अध्यक्ष।
X
लालू प्रसाद यादव, राजद अध्यक्ष।लालू प्रसाद यादव, राजद अध्यक्ष।

  • राबड़ी देवी ने महागठबंधन की सफलता को धर्मनिरपेक्षता, सामाजिक न्याय, सद्भाव की जीत बताया
  • तेजस्वी, तेज प्रताप ने भी ट्वीट कर झारखंड विधानसभा चुनाव में हेमंत सोरेन को जीत की बधाई दी

दैनिक भास्कर

Dec 24, 2019, 02:41 PM IST

पटना. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट कर झारखंड में जीत के लिए झारखंड मुक्ति मोर्चा के नेता और गठबंधन की तरफ से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार हेमंत सोरेन को बधाई दी है। लालू के ट्विटर हैंडल से लिखा गया- मनोकामना पूर्ण हुई। झारखंड की महान जनता ने सुनिश्चित कर दिया है कि अहंकार और पाखंड की राजनीति का हर जगह अवसान तय है। लगातार साझे संघर्ष के लिए कांग्रेस के साथियों का भी बहुत धन्यवाद। राबड़ी देवी ने इस शानदार जीत को धर्मनिरपेक्षता, सामाजिक न्याय, सदभाव की जीत बताया। उन्होंने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए झारखंड प्रदेश के समस्त आवाम को बधाई एवं शुभकामनाएं दी और कहा कि ये जीत धर्मनिरपेक्षता, सामाजिक न्याय और सद्भाव की जीत है।

'बिना भेदभाव सभी को न्याय देगी गठबंधन सरकार'

राबड़ी ने कहा कि इस कामयाबी के लिए झारखंड मुक्ति मोर्चा, कांग्रेस व राजद को बधाई। उन्होंने आशा जताई है कि हेमंत सोरेन के नेतृत्व में महागठबंधन की सरकार आम अवाम की आशाओं और विश्वास पर खरा उतरेगी और लोगों का दिल जीतेगी। बिना भेदभाव के सबको न्याय देगी। उधर, बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव, पूर्वमंत्री एवं विधायक तेज प्रताप यादव और राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने भी झारखंड विधानसभा चुनाव में महागठबंधन की जीत पर प्रसन्नता व्यक्त की है तथा झामुमो नेता शिबू सोरेन और हेमंत सोरेन को बधाई दी है।

झामुमो, कांग्रेस और राजद गठबंधन को बहुमत

बता दें कि सोमवार को आए झारखंड विधानसभा चुनाव में भाजपा का सफाया हो गया। झामुमो, कांग्रेस और राजद गठबंधन ने जीत का परचम लहराया। झामुमो को 30, कांग्रेस को 16 और राजद को एक सीट पर जीत मिली। गठबंधन की तरफ से हेमंत सोरेन मुख्यमंत्री बनेंगे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना