बिहार / लालू प्रसाद नहीं खोज पा रहे राजनीतिक वारिस



Lalu Prasad is unable to find a political heir
X
Lalu Prasad is unable to find a political heir

Dainik Bhaskar

Aug 19, 2019, 05:52 AM IST

पटना . उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने रविवार काे ट्वीट किया- राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद न परिवार के भीतर राजनीतिक वारिस खोज पाए, न परिवार से बाहर। राजद भी अपने दोस्त कांग्रेस की ही राह पर है। संसदीय चुनाव से पहले जो कांग्रेस देशद्रोह कानून समाप्त करने की मंशा जाहिर कर टुकड़े-टुकड़े गैंग के साथ हो गई थी, उसे देशभक्त जनता ने बुरी तरह पराजित किया।

 

ढाई महीने के दिखावटी आत्ममंथन के बाद पार्टी जब देशद्रोह और भ्रष्टाचार के समर्थन को हार के असली कारण के रूप में स्वीकार करने का साहस न दिखा पायी, तो गैर-गांधी अध्यक्ष का वादा तोड़कर सोनिया गांधी की गोद में लौट आयी। एक अन्य ट्वीट में मोदी ने लिखा- जम्मू-कश्मीर में धारा 370 निष्प्रभावी होने के बाद जब कांग्रेस लगातार पाकिस्तान की भाषा बोल रही है, तब देशभक्ति नहीं, केवल नेहरू-गांधी परिवार की भक्ति ही कांग्रेस की ब्रांड इक्विटी बची है।


जम्मू-कश्मीर में तेजी से सामान्य हाे रहे हालात : मोदी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में हालात तेजी से सामान्य हो रहे हैं। शांतिपूर्ण बकरीद और उल्लास के साथ स्वाधीनता दिवस सम्पन्न होने के बाद राज्य में सोमवार से सभी स्कूल-कॉलेज खुलने जा रहे हैं। बेसिक टेलीफोन की सेवा बहाल की गई है।

 

जेटली के हाल जानने आज दिल्ली जाएंगे उपमुख्यमंत्री : पटना|उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी सोमवार को पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली को देखने दिल्ली जाएंगे। वे उनके परिजनों से मुलाकात कर जेटली के स्वास्थ्य की अद्यतन जानकारी लेंगे। जेटली पिछले 9 अगस्त से ही नयी दिल्ली के एम्स में भर्ती हैं और उनकी हालत लगातार नाजुक बनी हुई है। मोदी ने ईश्वर से प्रार्थना की है कि वे शीघ्र स्वस्थ होकर अपने घर पर वापस आ जाएं। उधर, ऊर्जा मंत्री विजेंद्र प्रसाद यादव ने भी जेटली के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना