--Advertisement--

सुशील मोदी को तेज प्रताप ने दिया शादी का कार्ड, कहा- राजनीति से अलग है विवाह

Dainik Bhaskar

May 01, 2018, 04:26 PM IST

राजद प्रमुख लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी 12 मई को होने वाली है।

उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी को शादी का कार्ड देते तेज प्रताप यादव। उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी को शादी का कार्ड देते तेज प्रताप यादव।

पटना. राजद प्रमुख लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी 12 मई को होने वाली है। लालू परिवार की ओर से शादी का कार्ड बांटा जा रहा है। इसी क्रम में मंगलवार को तेज प्रताप यादव शादी का कार्ड देने उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी के घर पहुंचे। सुशील मोदी और तेज प्रताप के बीच करीब 30 मिनट तक बातचीत हुई। उनके साथ पूर्व मंत्री चंद्रिका राय भी थे। सुशील मोदी ने तेज प्रताप को बधाई दी।

तेज प्रताप ने कहा कि सुशील मोदी हमारे पिता जी के साथ पढ़ते थे। पारिवारिक कार्यक्रम राजनीति से अलग है। दोनों परिवार के लोग पारिवारिक कार्यक्रम में एक-दूसरे के यहां आते-जाते रहे हैं। मैंने उन्हें शादी में आने के लिए आमंत्रित किया है।

सुशील मोदी ने कहा कि लालू परिवार के साथ हमारा एक तरह से पारिवारिक नाता है। राजनीति अपनी जगह है। मैं लालू यादव की सभी बेटियों की शादी में शामिल हुआ हूं। वह भी मेरे बेटे की शादी में आए थे। उन्होंने वर वधु को आशीर्वाद दिया था। तेज प्रताप ने निमंत्रण दिया है। मैं शादी में जाऊंगा। यह खुशी की बात है कि दो राजनीतिक परिवारों के बेटे-बेटी की शादी हो रही है।

Tej prapta gave wedding card to sushil modi and say it is separate from politics
X
उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी को शादी का कार्ड देते तेज प्रताप यादव।उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी को शादी का कार्ड देते तेज प्रताप यादव।
Tej prapta gave wedding card to sushil modi and say it is separate from politics
Astrology

Recommended

Click to listen..