शादी में बाधा देख प्रेमी-प्रेमिका ने जहर खा खुदकुशी का किया प्रयास / शादी में बाधा देख प्रेमी-प्रेमिका ने जहर खा खुदकुशी का किया प्रयास

Bhaskar News Network

Jun 14, 2018, 07:03 AM IST

Patna News - प्रेम में पागल 16 साल के प्रेमी-प्रेमिका ने बुधवार को जहर खा लिया। परिजनों के तिरस्कार के बाद प्रेमिका ने जब जहर...

पीड़ित लड़की। पीड़ित लड़की।

आरा(बिहार)। दसवीं कक्षा की छात्रा के साथ दुष्कर्म कर उसका अश्लील वीडियो बनाने के बाद वायरल कर दिया गया। घटना को अंजाम मंगलवार को उसके रिश्तेदार भाभी के भाई ने दिया है। कुछ दिन पहले छात्रा जब ट्यूशन पढ़ने जा रही थी, तो उससे आरोपी देवर ने पकड़ कर रास्ते में उसके साथ दुष्कर्म किया था। उसने धमकी भी दी थी कि किसी से कहा तो वीडियो वायरल कर दिया जाएगा।

- पीड़िता द्वारा शिकायत थाने में करने पर आरोपी ने वीडियो वायरल कर दिया। पुलिस ने दसवीं कक्षा की छात्रा का मेडिकल सदर अस्पताल में कराया।

- बताया जाता है कि बिहिया थाना क्षेत्र की 10 वीं क्लास की छात्रा मंगलवार को गांव से कोचिंग पढ़ने के लिये बिहिया गई थी।

- कोचिंग से वापस आते समय उसका प्रेमी संतोष कुमार ने एक गांव के नजदीक बगीचा में जबरन ले जाकर छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

- इस वारदात की वीडियो अपने मोबाइल फोन में भी बना डाला। ताकि छात्रा किसी को ना बताएं। जब छात्रा ने यह बात घरवालों को बताई तो उसने वीडियो वायरल कर दिया।


करीब 3 वर्ष पहले दोनों में था कथित प्रेम, परिवार वालों ने किया था विरोध
- करीब तीन वर्ष पहले आरोपी संतोष की बहन की शादी पीड़ित छात्रा के बड़े चाचा के बेटे से हुई थी। तब से ही आरोपी अपने बहन के घर आता जाता था।

- इसी बीच छात्रा के साथ आरोपी का मिलना-जुलना बढ़ गया। लेकिन, घर वालों को यह रिश्ता मंजूर नहीं था। इसी बीच आरोपी संतोष की शादी तय कर दी गई।

- छात्रा ने जब शादी का दबाव डाला तो उसने बगीचे में ले जाकर अपनी प्रेमिका को हवस का शिकार बना डाला।

- वहीं, इस घटना के बाद छात्रा ने घर पहुंच कर अपने मां-बाप को सारी बात बताई।

- जिससे आक्रोशित होकर परिजन ने महिला थाना में लिखित आवेदन देकर संतोष कुमार को नामजद आरोपी बनाते हुए कार्रवाई करने की गुहार लगाई।

- पुलिस ने पीड़ित छात्रा का मेडिकल सदर अस्पताल में कराया है।

X
पीड़ित लड़की।पीड़ित लड़की।
COMMENT