Hindi News »Bihar »Patna» बेटे को जगाकर छत से उतर रहे थे आर्मीमैन, सीढ़ियों से गिरकर मौत

बेटे को जगाकर छत से उतर रहे थे आर्मीमैन, सीढ़ियों से गिरकर मौत

बक्सर जिले के बगेन गोला थाना क्षेत्र के मनकी गांव में मंगलवार की सुबह छत से उतरने के क्रम में सीढ़ी से गिरकर रिटायर...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 03, 2018, 02:00 AM IST

बेटे को जगाकर छत से उतर रहे थे आर्मीमैन, सीढ़ियों से गिरकर मौत
बक्सर जिले के बगेन गोला थाना क्षेत्र के मनकी गांव में मंगलवार की सुबह छत से उतरने के क्रम में सीढ़ी से गिरकर रिटायर आर्मी मैन की मौत हो गई। रिटायर आर्मी मैन अपनी बेटी की शादी की शादी के लिए बांस कटवाने के लिए बेटे को जगाने छत पर गए थे उतरने के क्रम में हादसा हो गया। आर्मी मैन राधा कृष्ण शर्मा पाली गढ़ में तैनात थे। शव का पोस्टमॉर्टम सदर अस्पताल में कराया गया। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बगेन गोला थाना क्षेत्र के मनकी गांव निवासी स्वर्गीय कन्हैया शर्मा के 50 वर्षीय पुत्र राधा कृष्ण शर्मा कुछ दिन पहले आर्मी से रिटायर हुए थे। रिटायर होने के बाद डिफेंस सिक्योरिटी कॉर्प पश्चिम बंगाल के पानागढ़ में कार्यरत थे। 5 दिनों पहले अपनी बेटी कविता कुमारी की शादी के लिए गांव आए थे। बीते 29 अप्रैल को धूमधाम से अपनी बेटी का तिलक भी चढ़वाया था। 5 मई को बेटी की शादी होने वाली थी।उसी को लेकर मंगलवार की सुबह मडवान के लिए बांस की जरूरत थी। इसके लिए अपने बड़े बेटे चंदन को जगाने छत पर गये। बेटे को जगाकर छत से उतरने लगे तभी सीढ़ियों पर से पैर फिसला और नीचे गिर पड़े।जिसकी वजह से रिटायर आर्मी मैन बुरी तरह जख्मी हो गए। उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया जा रहा था लेकिन रास्ते में दम तोड़ दिया। शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में कराया गया।

आरा में हुआ पोस्टमॉर्टम, 5 दिन पहले बेटी की शादी के लिए आए थे गांव

ऑटो के धक्के से सीआरपीएफ जवान जख्मी, पटना रेफर

कोईलवर| स्थानीय थाना क्षेत्र के कोईलवर-छपरा पथ पर मानसिक आरोग्यशाला के समीप ऑटो के धक्के से सीआरपी जवान रैन कुमार शर्मा गंभीर जख्मी हो गया। वह कोईलवर बटालियन में कार्यरत है। जख्मी अवस्था में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कोईलवर से सदर अस्पताल आरा भेजा गया। जिसे बाद में पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। रैन कुमार शर्मा सुबह मार्का में सीआरपी कैंप बाइक से जा रहे थे। मानसिक आरोग्यशाला मोड़ के समीप एक ऑटो चकमा देते हुए धक्का मार भाग गया। बीएचएम अजीत कुमार ने बताया की जख्मी जवान खतरे से बाहर है।

रिटायर कार्यपालक अभियंता का निधन, शोकसभा

आरा। वरिष्ठ तकनीकी जन कल्याण समिति के वरिष्ठ सदस्य अवकाश प्राप्त कार्यपालक अभियंता राजेंद्र प्रसाद सिंह का निधन पकड़ी गैस एजेंसी रोड आवास पर हो गया। शोक सभा में ई नर्मदेश्वर पांडे, ई सरबजीत सिंह, ई बैजनाथ सिंह, ई राम भरत राय, ई रामजन्म प्रसाद, ई सुरेश उपाध्याय, ई देव आनंद प्रसाद, ई पशुपतिनाथ उपाध्याय, ई वीरेंद्र कुमार सिंह थे।

बेटी के शदियो ना देखलन ए दादा...कहकर बिलख रही थी रामावती

रामावती देवी का सुहाग गुजर चुका था। सदर अस्पताल में बिलख रही थी। कहा, बेटी के शदियो ना देखलन ए दादा... इलाज के लिए आई अन्य महिलाएं व परिजन उसे ढाढस बंधा रहे थे। उधर, उसके सामने से ही रोते हुए उनका बेटा चंदन अपने पिता राधा कृष्ण शर्मा का शव लेकर पोस्टमार्टम के लिए जा रहा था। बेटी घर में जार-जार रोए जा रही थी। हंसता-खेलते परिवार की खुशियां एक पल में छीन चुकी थी।

ट्रेन से गिरे मृतक की हुई पहचान इलाज के लिए कोइलवर जा रहा था युवक

आरा| दानापुर रेल मंडल के जमीरा रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन से कटे 30 वर्षीय युवक की पहचान हो गई है। बुधवार को मृतक के परिजन सदर अस्पताल पहुंचे और उसकी पहचान बिहिया थाना क्षेत्र के नीरनपुर गांव निवासी रामजी साह के रूप में की। मृतक लक्ष्मण साह का पुत्र था।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मंगलवार को पैसेंजर ट्रेन पर सवार होकर नीरनपुर निवासी रामजी साह कोइलवर अपना इलाज कराने जा रहे थे, इसी क्रम में जमीरा के पास ट्रेन से गिर पड़े। जिसके कारण उनकी मौत हो गई। पुलिस ने पहचान कराने की कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिली थी। बुधवार को परिजन सदर अस्पताल पहुंचे और मृतक की पहचान रामजी शाह के रूप में की। शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×