Hindi News »Bihar »Patna» 3 दोस्तों ने बुलाकर पिलायी शराब फिर दाग दीं सीने में तीन गोलियां

3 दोस्तों ने बुलाकर पिलायी शराब फिर दाग दीं सीने में तीन गोलियां

टाउन थाना क्षेत्र के धरहरा व इब्राहिम नगर के बीच संजय गांधी कॉलेज के पीछे झाड़ियों में बीती रात एक युवक की गोली...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 13, 2018, 02:05 AM IST

  • 3 दोस्तों ने बुलाकर पिलायी शराब फिर दाग दीं सीने में तीन गोलियां
    +1और स्लाइड देखें
    टाउन थाना क्षेत्र के धरहरा व इब्राहिम नगर के बीच संजय गांधी कॉलेज के पीछे झाड़ियों में बीती रात एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। युवक की कनपटी व सीने में गोली मारी गई है। टाउन थाना पुलिस को इब्राहिम नगर निवासी जयमंगल यादव उर्फ लालू यादव के 25 वर्षीय पुत्र श्यामलाल यादव का खून से लथपथ शव मिला। घटनास्थल से पुलिस को 3 खोखा मिला है। पांच भाइयों में श्यामलाल यादव सबसे छोटा था। बताया जा रहा है कि वह अपने गौशाला पर बीती रात बैठा हुआ था। इसी बीच उसके तीन दोस्त विकास महतो, सोनू महतो व भुखन उसको बुलाकर ले गए। साथ में इन लोगों ने खाना-पीना किया और शराब भी पी। इसके बाद श्यामलाल यादव को उसके दोस्तों ने ही गोली मार दी। गुरुवार की सुबह शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में कराया गया। इसके बाद परिजन शव को अपने साथ घर ले गए। भाई बावन वीर के बयान पर 7 लोगों के विरुद्ध टाउन थाना में एफआईआर दर्ज कराया गया है। इसमें कुख्यात रामभवन महतो को हत्याकांड का मुख्य सरगना बताया गया है। करीब 7 लोगों के नाम एफआईआर में दर्ज कराए गए हैं। जिसमें रामभवन महतो के अलावे भुखन महतो, विकास महतो, सोनू महतो, विक्की महतो, करीन महतो एवं प्रकाश महतो को अभियुक्त बनाया गया है।

    कुख्यात राम भवन महतो समेत सात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज

    गोली चलने के बाद से पुलिस युवक को ढूंढ रही थी

    धरहरा के इब्राहिम नगर,संजय गांधी कॉलेज के समीप युवक श्याम लाल यादव की हुई ह्त्या के बाद शोकाकुल परिजन।

    पांच भाइयों में सबसे छोटा था श्यामलाल यादव

    श्यामलाल पांच भाई सुदर्शन यादव, रुदल यादव, खट्टी यादव व बावन वीर यादव में सबसे छोटा था। रात को उस के बड़े भाई ने मना किया था कि दोस्तों के साथ मत जाओ, लेकिन वह नहीं माना और विकास, भुखन व सोनू के साथ चला गया। रात को पुलिस ने इसकी सूचना दी कि श्याम लाल की हत्या कर दी गयी। अपने भाई के शव को देखते ही चारों भाई का कलेजा दहल गया। अस्पताल में उनके रोने की चीत्कार सुनकर लोगों की आंखें भर आई।

    फायरिंग की आवाज सुनकर पुलिस ने किया रेड, आधा घंटे बाद मिला झाड़ियों में शव

    घटना के वक्त धरहरा में गोलियां चलने की आवाज सुनकर टाउन थाना पुलिस सक्रिय हो गई। इसको लेकर पुलिस इब्राहिम नगर एवं उसके आसपास के इलाके में खोजबीन करने लगे कि गोलियां कहां चलाई गई हैं। बाद में एक क्रॉस मोबाइल का जवान संजय गांधी कॉलेज के पीछे गया, तब पता चला कि एक युवक की डेडबॉडी पड़ी हुई है। इसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की और इलाज के लिए सदर अस्पताल लाए, लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत करार दिया।

    हत्या का कारण स्पष्ट नहीं | हत्या को लेकर कारण स्पष्ट नहीं है कि आखिर श्यामलाल की हत्या क्यों की गई है। घटनास्थल से पुलिस को शराब की बोतल भी मिली है। इधर परिजनों ने पुलिस को जो कारण बताया उसके अनुसार रामभवन महतो बड़ा अपराधी बनना चाहता है। उसी ने अपने गिरोह के सदस्यों को सिखाकर हत्या करा दी।

    घटनास्थल से पुलिस को शराब की बोतल भी मिली, हत्या का कारण स्पष्ट नहीं

  • 3 दोस्तों ने बुलाकर पिलायी शराब फिर दाग दीं सीने में तीन गोलियां
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×