पटना

  • Hindi News
  • Bihar
  • Patna
  • हल्ला बोल दरवाजा खोल युवाओं के हक की लड़ाई
--Advertisement--

हल्ला बोल दरवाजा खोल युवाओं के हक की लड़ाई

सिटी रिपोर्टर|औरंगाबाद ग्रामीण राष्ट्रीय लोक समता पार्टी द्वारा 20 मई को दिल्ली के कॉन्स्टीट्यूशन क्लब में...

Dainik Bhaskar

May 17, 2018, 02:10 AM IST
हल्ला बोल दरवाजा खोल युवाओं के हक की लड़ाई
सिटी रिपोर्टर|औरंगाबाद ग्रामीण

राष्ट्रीय लोक समता पार्टी द्वारा 20 मई को दिल्ली के कॉन्स्टीट्यूशन क्लब में हल्ला बोल दरवाजा खोल कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। जिसमें औरंगाबाद जिले से सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता भाग लेंगे। इसकी तैयारी के लिए बुधवार को शहर के क्लब रोड स्थित पेंशनर भवन में युवा रालोसपा की बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में युवा रालोसपा के प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु पटेल शामिल हुए। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हल्ला बोल दरवाजा खोल कार्यक्रम मुख्य रूप से युवाओं के लिए ही है। जो आज हमारे देश के भविष्य हैं। इसलिए इस कार्यक्रम में खासकर युवाओं को बढ़-चढ़कर भाग लेना चाहिए। वहीं उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं से भी उक्त कार्यक्रम में भाग लेने का आह्वान किया। बैठक की अध्यक्षता युवा रालोसपा के जिलाध्यक्ष निर्भय पासवान ने की। इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष रामचन्द्र ठाकुर, महिला जिलाध्यक्ष सुनैना देवी, अशोक मेहता, चन्द्रभूषण वर्मा, अमर उजाला, भास्कर तिवारी, अजय सिंह, जयनंदन कुशवाहा, संजय मेहता, बलवंत कुशवाहा, हरेन्द्र कुमार, उदय मेहता, चितरंजन ठाकुर, अक्षय पासवान, राधा देवी, महेश ठाकुर सहित अन्य मौजूद थे।

रालोसपा की ओर से 20 मई को दिल्ली के कॉन्स्टीट्यूशन क्लब में होगा कार्यक्रम, सैकड़ों कार्यकर्ता लेंगे भाग

संगठन की मजबूती पर दिया गया जोर

रालोसपा संगठन की मजबूती पर विशेष रूप से जोर दे रहा है। जिससे आगामी चुनाव में उसका लाभ मिल सके। युवा रालोसपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि संगठन को पंचायत स्तर तक पहुंचाने के लिए बैठक में प्रभारी की भी नियुक्ति की गई है। जो जिले के सभी पंचायतों में जाकर नये-नये लोगों को संगठन से जोड़ेगे।

पांच जून को पटना में होगा कार्यक्रम

बैठक में प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि दिल्ली के अलावा आगामी पांच जून को भी पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में हल्ला बोल दरवाजा खोल कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। जिसमें भी जिले के कार्यकर्ता भाग लेने पटना जाएंगे। उन्होंने कहा कि यह कार्यक्रम रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह केन्द्रीय शिक्षा राज्य मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा की अध्यक्षता में आयोजित होगा। जिसमें सुप्रीम कोर्ट व हाईकोर्ट के जजों की नियुक्ति में आरक्षण और जजों की नियुक्ति के लिए आयोग के गठन की मांग की जाएगी। जिसकी शुरूआत दिल्ली से होगी।

X
हल्ला बोल दरवाजा खोल युवाओं के हक की लड़ाई
Click to listen..