--Advertisement--

ससुरालवालों ने पत्नी को विदा नहीं किया तो युवक ने 6 माह की बेटी को नहर में फेंका, मौत

ससुराल से प|ी को विदा करने से मना करने पर पति करण चौधरी ने बुधवार अहले सुबह चार बजे दरिंदगी की हदें पार करते हुए छह...

Dainik Bhaskar

Jun 14, 2018, 07:04 AM IST
मृतक बच्ची की मां। मृतक बच्ची की मां।

सासाराम(बिहार)। ससुराल से पत्नी को विदा करने से मना करने पर पति करण चौधरी ने बुधवार अहले सुबह चार बजे दरिंदगी की हदें पार करते हुए छह माह की बच्ची को पत्नी की गोद से छीनकर उफनती नहर में फेंक दिया। नहर में डूब रही बच्ची को छोड़कर पिता मुंह मोड़कर निकल गया। पीछे से रोती आई मां पूजा बेटी को खोजते हुए भटक रही थी।

- मॉर्निंग वाक पर गए लोगों ने नहर किनारे बच्ची का शव तैरते देख सूचना पूजा के पिता साकेंद्र चौधरी को दी।

- साकेंद्र और पूजा ने बेटी रौशनी के रूप में पहचान की। पानी से निकाल अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

- घटना के बाद पूजा के मायके न्यू गंगौली में कोहराम मच गई। पिता के हाथों बेटी की हत्या से आहत पूजा को काठ मार गया है।

- आंखों से ना तो आंसू निकल रहे हैं और न मुंह से आवाज निकल रही है। घर के बाहर बैठी पूजा सबको आते-जाते देख रही है, परंतु किसी से बात नहीं कर रही।

- यहां तक पोस्टमार्टम के बाद दफनाने के लिए रौशनी का शव घर गया तो चुपचाप बैठी पूजा की आंखों से सिर्फ आंसूओं की धार बह रही थी। बेटी की दशा देख साकेंद्र चौधरी की स्थिति भी अर्द्धविक्षिप्तों जैसी हो गई है।

शादी के बाद से ही पूजा को मारता-पीटता था करण
साकेंद्र चौधरी की बेटी पूजा गत वर्ष न्यू डिलियां निवासी करण चौधरी से हुर्इ थी। ससुरालवाले हमेशा उसे प्रताड़ित करते थे। प्रताड़नाओं व पति की मारपीट से तंग आकर पूजा के पिता पूजा को विदा कराकर घर आए। करण विदाई के लिए दबाव बना रहा था। ससुर के मना करने के बाद मंगलवार रात खाना खाकर सोने गया। सुबह जगने के साथ मां की गोद में सो रही रौशनी को उठाकर करण झटके से बाहर निकल गया। अनहोनी की आशंका पर दौड़ते हुए पीछे गई, परंतु भोर होने के कारण करण नहर किनारे छिप गया और बेटी को नहर में फेंककर मार डाला।

​आरोपी पिता फरार
बेटी की हत्या के बाद करण फरार है। वह अपने गांव न्यू डिलियां भी नहीं पहुंचा है। डालमियानगर थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया करण की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। बच्ची का शव पोस्टमार्टम बाद पूजा के मायकेवालों को सौंप दिया गया है। थानाध्यक्ष ने बताया घटना में एफआईआर दर्ज हो गई है। करण चौधरी नामजद आरोपी है। जल्द ही गिरफ्तारी होगी।










X
मृतक बच्ची की मां।मृतक बच्ची की मां।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..