Hindi News »Bihar »Patna» Throwing Daughter Of 6 Month Into The Canal

ससुरालवालों ने पत्नी को विदा नहीं किया तो युवक ने 6 माह की बेटी को नहर में फेंका

दरिंदगी की हदें पार करते हुए छह माह की बच्ची को पत्नी की गोद से छीनकर उफनती नहर में फेंक दिया।

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 14, 2018, 07:40 AM IST

ससुरालवालों ने पत्नी को विदा नहीं किया तो युवक ने 6 माह की बेटी को नहर में फेंका

सासाराम(बिहार)।ससुराल से पत्नी को विदा करने से मना करने पर पति करण चौधरी ने बुधवार अहले सुबह चार बजे दरिंदगी की हदें पार करते हुए छह माह की बच्ची को पत्नी की गोद से छीनकर उफनती नहर में फेंक दिया। नहर में डूब रही बच्ची को छोड़कर पिता मुंह मोड़कर निकल गया। पीछे से रोती आई मां पूजा बेटी को खोजते हुए भटक रही थी।

- मॉर्निंग वाक पर गए लोगों ने नहर किनारे बच्ची का शव तैरते देख सूचना पूजा के पिता साकेंद्र चौधरी को दी।

- साकेंद्र और पूजा ने बेटी रौशनी के रूप में पहचान की। पानी से निकाल अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

- घटना के बाद पूजा के मायके न्यू गंगौली में कोहराम मच गई। पिता के हाथों बेटी की हत्या से आहत पूजा को काठ मार गया है।

- आंखों से ना तो आंसू निकल रहे हैं और न मुंह से आवाज निकल रही है। घर के बाहर बैठी पूजा सबको आते-जाते देख रही है, परंतु किसी से बात नहीं कर रही।

- यहां तक पोस्टमार्टम के बाद दफनाने के लिए रौशनी का शव घर गया तो चुपचाप बैठी पूजा की आंखों से सिर्फ आंसूओं की धार बह रही थी। बेटी की दशा देख साकेंद्र चौधरी की स्थिति भी अर्द्धविक्षिप्तों जैसी हो गई है।

शादी के बाद से ही पूजा को मारता-पीटता था करण
साकेंद्र चौधरी की बेटी पूजा गत वर्ष न्यू डिलियां निवासी करण चौधरी से हुर्इ थी। ससुरालवाले हमेशा उसे प्रताड़ित करते थे। प्रताड़नाओं व पति की मारपीट से तंग आकर पूजा के पिता पूजा को विदा कराकर घर आए। करण विदाई के लिए दबाव बना रहा था। ससुर के मना करने के बाद मंगलवार रात खाना खाकर सोने गया। सुबह जगने के साथ मां की गोद में सो रही रौशनी को उठाकर करण झटके से बाहर निकल गया। अनहोनी की आशंका पर दौड़ते हुए पीछे गई, परंतु भोर होने के कारण करण नहर किनारे छिप गया और बेटी को नहर में फेंककर मार डाला।

​आरोपी पिता फरार
बेटी की हत्या के बाद करण फरार है। वह अपने गांव न्यू डिलियां भी नहीं पहुंचा है। डालमियानगर थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया करण की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। बच्ची का शव पोस्टमार्टम बाद पूजा के मायकेवालों को सौंप दिया गया है। थानाध्यक्ष ने बताया घटना में एफआईआर दर्ज हो गई है। करण चौधरी नामजद आरोपी है। जल्द ही गिरफ्तारी होगी।










दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: ssuraaloveaalon ne patni ko vidaa nahi kiyaa to yuvak ne 6 maah ki beti ko nhar mein fenka
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
Reader comments

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×