--Advertisement--

मंडी में चाकूबाजी, दो जख्मी

टेढ़ी घाट मोड़ स्थित गायत्री मार्केट में सोमवार को दिन में तीन बजे चाकू लेकर घुसे दो युवकों ने एक दुकानदार और एक...

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2018, 02:10 AM IST
मंडी में चाकूबाजी, दो जख्मी
टेढ़ी घाट मोड़ स्थित गायत्री मार्केट में सोमवार को दिन में तीन बजे चाकू लेकर घुसे दो युवकों ने एक दुकानदार और एक कर्मचारी पर हमला कर घायल कर दिया। घटना से मार्केट में कुछ देर के लिए अफरातफरी मच गई। घायलों को एनएमसीएच में भर्ती कराया गया है। खाजेकलां थाना पुलिस ने उनका बयान लिया है। घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मनिहारी मंडी मच्छरहट्‌टा के पास टेढ़ी घाट जाने वाले मार्ग में ही कुछ अंदर गायत्री मार्केट है। ग्राउंड फ्लोर पर साबिर की आईने की दुकान है। दुकानदार अपने कर्मचारी शाहरुख के साथ दुकान में बैठा था। उसी वक्त दो युवक पहुंचे और शाहरुख के साथ मारपीट करने लगे। दुकानदार बीच-बचाव में आ गया। चाकू लिए युवकों ने शाहरुख को छोड़ कर साबिर पर ही हमला कर दिया। घायलों का बयान खाजेकलां थाने के दारोगा विनय कुमार सिंह ने लिया। उन्होंने बताया कि चाकू से जख्मी साबिर दुकान के बाहर गिर पड़ा। साबिर को चाकू लगने के बाद शाहरुख वहां से जान बचाने के लिए तेजी से मार्केट के ऊपरी तल्ला की ओर भागा। चाकू लिए युवक उसे खदेड़ते हुए ऊपरी तल्ले पर पहुंच गए।

शाहरुख डर के मारे मनिहारी दुकानदार विजय जैन की दुकान में छुप गया। युवक उसे खोजने लगे। इसी बीच विजय जैन के कर्मचारी निरंजन श्रीवास्तव ने युवकों का विरोध किया। इसके बाद उन युवकों ने निरंजन पर भी ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया। हाथों में चाकू लिए युवकों के कारनामे से पूरे मंडी में अफरा-तफरी मच गई। उनके तेवर देख मंडी के दुकानदार सहम गए। दो लोगों को घायल करने के बाद युवक वहां से दौड़ते हुए फरार हो गए। दुकानदारों ने घटना की सूचना खाजेकलां थाना पुलिस को दी। खाजेकलां थानाध्यक्ष सत्येंद्र कुमार ने बताया कि घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। घायलों ने पुलिस को बताया कि वह हमला करने वाले युवकों को नाम नहीं जानते हैं, लेकिन सामने आने पर पहचान सकते हैं। संभावना जताई जा रही कि पुराने विवाद में यह घटना हुई है।

एनएमसीएच में भर्ती चाकूबाजी में घायल।

X
मंडी में चाकूबाजी, दो जख्मी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..