• Hindi News
  • Bihar
  • Patna
  • दैनिक भास्कर के बिजनेस पार्टनर मीट में खूब मचा धमाल, 19 लोगों को दिया गया प्रशंसापत्र
--Advertisement--

दैनिक भास्कर के बिजनेस पार्टनर मीट में खूब मचा धमाल, 19 लोगों को दिया गया प्रशंसापत्र

Patna News - दैनिक भास्कर के बिजनेस पार्टनर मीट में केक काटतीं महिलाएं व बच्चियां। सिटी रिपोर्टर| पटना दैनिक भास्कर के...

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2018, 02:15 AM IST
दैनिक भास्कर के बिजनेस पार्टनर मीट में खूब मचा धमाल, 19 लोगों को दिया गया प्रशंसापत्र
दैनिक भास्कर के बिजनेस पार्टनर मीट में केक काटतीं महिलाएं व बच्चियां।

सिटी रिपोर्टर| पटना

दैनिक भास्कर के बिजनेस पार्टनर मीट का आयोजन सोमवार को पीएंडएम मॉल स्थित क्लार्क इन होटल में हुआ। इस कार्यक्रम में दैनिक भास्कर के पटना व गया संस्करण के 25 से अधिक बिजनेस पार्टनर अपने परिवार के साथ शरीक हुए। कार्यक्रम में बिजनेस पार्टनर को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। दैनिक भास्कर परिवार बंपर योजना के तहत 19 बिजनेस पार्टनर को उनके बेहतरीन कार्य के लिए प्रबंधन की ओर से प्रशंसा पत्र देकर दिया गया। बिजनेस पार्टनरों ने इस कार्यक्रम की दिल से सराहना की। बिजनेस पार्टनरों ने कहा कि वे कई वर्षों से अखबार के व्यवसाय से जुड़े हुए हैं, लेकिन बिहार में यह पहला मौका है जब हमें अपने परिवार के साथ इस तरह के भव्य कार्यक्रम में शामिल होने का मौका मिला। इस कार्यक्रम में दैनिक भास्कर ने हमें एक-दूसरे से परिचय भी कराया है।

कई मनोरंजक कार्यक्रम

चैनल बिजनेस मीट में कई मनोरंजक कार्यक्रम हुए। इसमें पति-प|ी के बीच म्युजिकल कार्यक्रम हुए। इसमें 6 जोड़ियों ने भाग लिया। सभी को कार्यक्रम के समापन के अवसर पर पुरस्कृत किया गया। 10 वर्षीय बच्ची रितुल ने अपने मोटिवेशनल स्पीच में गर्ल्स चाइल्ड इश्यू को प्रमुखता से सबों के सामने रखा। रितुल ने कहा कि लड़कियों की शिक्षा पर परिवार को आगे बढ़कर सपोर्ट करना चाहिए। लड़कियों को प्रॉपर तरीके से एजुकेशन मिलना चाहिए। कार्यक्रम के अंत मे ओपन डांस स्टाइल में कई बिजनेस चैनल पार्टनर ने जमकर डांस किया। डांस में भाग लेने वाले प्रतिभागियों को भी पुरस्कृत किया गया।

X
दैनिक भास्कर के बिजनेस पार्टनर मीट में खूब मचा धमाल, 19 लोगों को दिया गया प्रशंसापत्र
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..