Hindi News »Bihar »Patna» राज्यपाल ने कहा- हरिवंश के चुनाव से उपसभापति पद की गरिमा बढ़ेगी

राज्यपाल ने कहा- हरिवंश के चुनाव से उपसभापति पद की गरिमा बढ़ेगी

राज्यपाल सत्यपाल मलिक, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सहित अन्य नेताओं ने जदयू के सांसद हरिवंश के राज्यसभा का उपसभापति...

Bhaskar News Network | Last Modified - Aug 10, 2018, 04:51 AM IST

राज्यपाल सत्यपाल मलिक, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सहित अन्य नेताओं ने जदयू के सांसद हरिवंश के राज्यसभा का उपसभापति निर्वाचित होने पर बधाई दी है। राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा- हरिवंश के चुनाव से उपसभापति पद की गरिमा बढ़ेगी। जदयू में भी इस सफलता पर उत्साह की लहर दिख रही है। मुख्यमंत्री ने अपने बधाई संदेश में कहा कि हरिवंश कलम के धनी हैं। पत्रकारिता के क्षेत्र में इनका अमूल्य योगदान रहा है। राज्यसभा के उपसभापति के रूप में वे अपनी जिम्मेदारियों का सफलतापूर्वक निर्वहन करेंगे। जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा उनके उपसभापति निर्वाचित होने से जदयू में उत्साह का संचार हुआ है। जदयू के एमएलसी डॉ. रणवीर नंदन ने कहा कि हरिवंश जी के उपसभापति बनने से स्पष्ट हो गया कि एनडीए की ताकत बढ़ी है। जदयू नेता शैलेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि हरिवंश का उपसभापति बनना बिहार के लिए गौरव की बात है। उन्होंने अपनी सांसद निधि को आर्यभट्ट ज्ञान विश्वविद्यालय को देकर देश के समाने मिसाल खड़ी की है। विधानसभा में जदयू के उपनेता श्याम रजक, राज्य खाद्य आयोग के सदस्य नंदकिशोर कुशवाहा, जदयू के राष्ट्रीय सचिव रवींद्र सिंह, संजय वर्मा, नागरिक परिषद के पूर्व महासचिव छोटू सिंह, युवा जदयू के प्रदेश अध्यक्ष अभय कुशवाहा, प्रदेश उपाध्यक्ष ओमप्रकाश सिंह सेतु, जदयू महासचिव डॉ. नवीन कुमार आर्य, अनिल कुमार, पूर्व एमएलसी चन्देश्वर प्रसाद चन्द्रवंशी और विद्यानंद विकल ने भी हरिवंश के उपसभापति बनने पर बधाई दी है। जदयू के प्रदेश प्रवक्ता डॉ. सुनील कुमार सिंह, जदयू चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. एलबी सिंह, उपाध्यक्ष डॉ. मधुरेंदु पांडेय, पूर्व मंत्री डॉ. भीम सिंह, कुम्हार विधानसभा के लोक नायक मंडल ने भी हरिवंश को बधाई दी।

प्रधानमंत्री को दिया धन्यवाद

उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय, मंत्री मदन सहनी, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नित्यानंद राय ने हरिवंश की महत्वपूर्ण जीत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को धन्यवाद दिया। केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान, सांसद चिराग पासवान, मंत्री पशुपति कुमार पारस, सांसद रामचंद्र पासवान ने कहा हरिवंश की जीत एनडीए की एकजुटता का परिणाम है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×