--Advertisement--

गठबंधन के लिए लोजपा कॉम्प्रोमाइज को भी तैयार

एनडीए में सीट बंटवारे को लेकर लोजपा के तेवर ढीले पड़े हैं। अबतक सात सीटों पर चुनाव लड़ने पर अड़े चिराग ने कहा कि लोजपा...

Dainik Bhaskar

Nov 11, 2018, 04:15 AM IST
Patna - ljp compromise ready for coalition
एनडीए में सीट बंटवारे को लेकर लोजपा के तेवर ढीले पड़े हैं। अबतक सात सीटों पर चुनाव लड़ने पर अड़े चिराग ने कहा कि लोजपा सम्मानजनक समझौता चाहती है। सांसद चिराग पासवान गठबंधन को ताकत देने के लिए कॉम्प्रोमाइज के लिए तैयार हैं। हालांकि उन्होंने कहा कि संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष होने के नाते वे चाहते हैं कि समझौता सम्मानजनक होना चाहिए। शनिवार को पटना हवाई अड्डा पर पत्रकारों द्वारा पूछे जाने पर चिराग ने कहा कि पशुपति कुमार पारस ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के नाते 7 सीटों पर चुनाव लड़ने की बात कही है। मैं भी चाहूंगा कि लोजपा सात सीटों पर लड़े। चिराग ने कहा कि रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा के तल्ख तेवर को लेकर वे कोई राय नहीं दे सकते। वे क्यों ऐसा बोल रहे हैं, पता नहीं। लेकिन हम चाहते हैं कि वे हमारे साथ रहें। चिराग ने कहा कि भाजपा और जदयू, गठबंधन की बड़ी पार्टियां हैं। हमें विश्वास है कि वे अपने सहयोगी दलों को सीट बांटने के बाद बाकी सीटों को आधा-आधा बांटेंगी।

पासवान के चुनाव लड़ने पर अभी नहीं हुआ कोई फैसला

एक सवाल के जवाब में चिराग ने कहा पार्टी सुप्रीमो रामविलास पासवान के चुनाव लड़ने या नहीं लड़ने के बारे में कोई फैसला नहीं हुआ है। पिछले कुछ समय से चर्चा है कि वे स्वास्थ्य कारणों से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे। उन्हें एनडीए की तरफ से राज्यसभा में भेजा जाएगा। हाजीपुर सीट से चिराग के खुद चुनाव लड़ने की अटकलें हैं। लेकिन चिराग ने इस मुद्दे पर कुछ भी नहीं बोला।

X
Patna - ljp compromise ready for coalition
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..