पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

महेंद्र कुमार को वाशिंग मशीन, मिश्री लाल को मिला माइक्रोवेव ओवेन

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
दैनिक भास्कर की ओर से ‘आओ स्कूल चलें हम’ फाॅर्मेट का मेगा ड्राॅ के विजेताओं को गुरुवार को दैनिक भास्कर कार्यालय में पुरस्कार दिया गया।

इस कार्यक्रम में स्थानीय संपादक प्रमोद मुकेश एवं दैनिक भास्कर पटना यूनिट हेड अरशद हुसैन मौजूद थे। आओ स्कूल चलें हम फाॅर्मेट में एक प्रतियोगिता रखी गई थी। प्रतियोगिता 25 नवंबर से 10 दिसंबर तक चली। इसमें पाठक को अखबार में प्रकाशित विज्ञापन से कूपन काटकर फाॅर्मेट में चिपका कर जमा करना था। इस प्रतियोगिता के टाइटल स्पांसर डीपीएस जूनियर एवं पावर्ड बाय एफआई ब्रेनोग्राफी सोल्यूशन थे। प्रथम पुरस्कार में वाशिंग मशीन पाने वाले महेंद्र कुमार ने कहा कि दैनिक भास्कर की ओर से मिला यह उपहार यादगार बन गया है। अब हम पूरे उत्साह के साथ इसके सीजन टू में भी भाग लेंगे। वहीं माइक्रोवेव ओवेन पाकर मिश्री लाल मुखिया भी खुश दिखे। उन्होंने भास्कर की टीम को बधाई दी। इसके अलावा अंकिता को फिलिप्स होम थिएटर, अनूप रौशन को ड्रम सेट, शिवपूजन कुमार को गैस स्टोव, विजय कुमार को डिजिटल कैमरा दिया गया। कई अन्य विजेताओं को भी पुरस्कार दिए गए। विजेताओं ने कहा कि दैनिक भास्कर से हमारे घर में सुबह की शुरुआत होती है। शानदार पुरस्कार देकर अब यह हमारे घर का सदस्य भी हो गया है।

आओ स्कूल चलें हम फाॅर्मेट के मेगा ड्राॅ के विजेताओं के साथ स्थानीय संपादक प्रमोद मुकेश व यूनिट हेड अरशद हुसैन।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें