बिहार / मनोज तिवारी बोले- 2014 के चुनाव में आस के नाम पर और 2019 में विश्वास के नाम पर नरेंद्र मोदी हैं

Dainik Bhaskar

May 17, 2019, 04:37 AM IST



राजपुर के तियरा में सभा को संबोधित करते भाजपा सांसद मनोज तिवारी। राजपुर के तियरा में सभा को संबोधित करते भाजपा सांसद मनोज तिवारी।
X
राजपुर के तियरा में सभा को संबोधित करते भाजपा सांसद मनोज तिवारी।राजपुर के तियरा में सभा को संबोधित करते भाजपा सांसद मनोज तिवारी।

  • कहा- नरेंद्र मोदी देश की भलाई चाहते हैं, विरोधी मलाई चाहते हैं 
  • ममता दीदी इस समय मारामारी व हिंसा पर उतारू है

राजपुर (बक्सर). जब जब देश की इज्जत दांव पर लग जाला, जब देश में आतंकवादियों के समय बदले लगेला, जब देश के विकास कोई रोके लागेला, जब देश के दुश्मन लोग तैयार हो जाला, तब जरूरी नहीं कि हमेशा देश के लोगों के हीं बंदूक लेकर सीमा पर खड़ा होखे के पड़ी। कभी-कभी अपना कर्तव्य निभावे के पड़ेला, एकरा खातिर 19 तारीख के आपन कर्तव्य निभावे के पड़ी व कमल छाप पर बटन दबाव के पड़ी। उक्त बातें दिल्ली के सांसद सह अभिनेता मनोज कुमार तिवारी ने बीजेपी की चुनावी सभा में कही।

 

उन्होंने कहा कि उन्होंने कहा कि एक तरफ नरेंद्र मोदी हैं जो इस देश के भलाई चाहता है और दूसरी तरफ वो लोग है जो केवल मलाई चाहते हैं। आज नरेंद्र मोदी आपके लिए गाली सुन रहा है, दुश्मन उनको मारने की साजिश रच रहे हैं। लेकिन नरेंद्र मोदी देश को आगे बढ़ाने की सोच रहे हैं। तिवारी ने सभा के समीप एक झोपड़ीनुमा घर की ओर इशारा करते हुए कहा कि ऐसे घर की तीन साल में पक्का मकान बनाने की कसम खाई है नरेन्द्र मोदी ने।

 

ममता दीदी इस समय मारामारी व हिंसा पर उतारू है
उन्होंने अरविंद केजरीवाल को फर्जीवाला बताते हुए कहा कि इतना बड़ा झूठा दुनिया में दिया लेकर खोजने पर भी नहीं मिलेगा। उन्होंने कहा कि 2014 के चुनाव में आस के नाम पर और 2019 की लोकसभा में विश्वास के नाम पर नरेंद्र मोदी हैं। उन्होंने कहा कि मोदी ही ऐसे व्यक्ति हैं जो सबकी विकास की बात करते हैं। तिवारी ने बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए कहा कि ममता दीदी इस समय मारामारी व हिंसा पर उतारू है लेकिन मारामारी व हिंसा से हम सब डरने वाले नहीं हैं।

मनोज तिवारी की फोटो लेने व सेल्फी खींचवाने की होड़
गुरुवार को तियरा में बीजेपी की सभा में मौजूद दिल्ली के सांसद सह अभिनेता मनोज कुमार तिवारी की फोटो खींचने व उनके साथ सेल्फी लेने की नेताओं व अन्य ग्रामीणों की होड़ मची रही। लोग तिवारी को माला डालते और फोटो खिंचवाते रहे। उनको देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी।

COMMENT