चार केंद्रों पर अंतिम दिन गणित व अंग्रेजी की परीक्षा

Patna News - मैट्रिक की कम्पार्टमेंटल परीक्षा शुक्रवार को शहर के चार परीक्षा केंद्रों पर हुई। इस परीक्षा में पहली पाली में...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 09:35 AM IST
Siwan News - mathematics and english exams for the last day on four centers
मैट्रिक की कम्पार्टमेंटल परीक्षा शुक्रवार को शहर के चार परीक्षा केंद्रों पर हुई। इस परीक्षा में पहली पाली में गणित तथा दूसरी पाली में अंग्रेजी विषय की परीक्षा हुई। परीक्षा में गणित के सवालों के उतर देने में छात्र उलझे रहे वहीं दूसरी पाली की परीक्षा में अंग्रेजी विषय में छात्रों को कोई परेशानी नही हुई। बिहार विद्यालय परीक्षा समिति द्वारा आयोजित इस परीक्षा में परीक्षा केंद्र पर सुबह से ही परीक्षार्थियों की भीड़ उमड़ पड़ी थी। इस परीक्षा में पहली पाली में चारों परीक्षा केंद्रों पर कुल 2742 परीक्षार्थियों ने परीक्षा दी। वहीं दूसरी पाली में 1925 परीक्षार्थियों ने परीक्षा दी। शहर के चार केंद्रों पर बनाए गए परीक्षा के दौरान काफी संख्या में छात्र-छात्राओं के साथ परिजन भी रौल नंबर के अनुसार सीट खोजते नजर आए। पहली पाली में गणित व दूसरी में अंग्रेजी विषय के परीक्षार्थी शामिल हुए। पहली पाली में चासर परीक्षा केंद्रों पर कुल 2835 परीक्षार्थियों के लिए सीट आवंटित किया गया था। जिसमें 93 छात्र अनुपस्थित रहे। जबकि दूसरी पाली में 2016 में से 1925 परीक्षार्थी शामिल हुए। दूसरी पाली में कुल 91 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे।

चार केंद्रों पर हुई परीक्षा| शहर के चार परीक्षा केंद्रों पर मैट्रिक की कंपार्टमेंटल परीक्षा हुई। इसके लिए शहर में ही चार परीक्षा केंद्र बनाए गए थे। जिसमें डीएवी हाई स्कूल, वीएम हाई स्कूल, इसलामिया हाई स्कूल तथा राजवंशी देवी हाई स्कूल को परीक्षा केंद्र बनाया गया था।

शंतिपूर्वक संपन्न हुए परीक्षा


X
Siwan News - mathematics and english exams for the last day on four centers
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना