पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लालू के बेटे तेजप्रताप ने वृंदावन में की गोवर्धन पूजा, बोले- मैं कृष्ण के बड़े भक्तों में एक

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • रमेश बाबा की 84 कोस यात्रा में शामिल हुए तेजप्रताप
  • यमुना की अशुद्धता पर बोले तेज प्रताप- यदि शुद्ध नहीं हुई तो करेंगे आंदोलन

मथुरा. राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव सोमवार को वृन्दावन में नजर आए। वे पिछले साल की तरह इस बार भी दिवाली पूजन के लिए यहां आए थे। भगवान कान्हा की भक्ति में डूबे तेज प्रताप ने सोमवार को गोवर्धन पूजा के दिन रमेश बाबा की चल रही 84 कोस यात्रा में शामिल हुए। उन्होंने भक्ति संगीत के बीच गोवर्धन पूजा की। 
 

ये भी पढ़ें
दूषित पानी से बीमार हुए श्रद्धालुओं से मिले तेजप्रताप; कहा, गंगा-यमुना की सफाई के नाम पर मजाक कर रहे मोदी
गोवर्धन पूजा के बाद दैनिक भास्कर ऐप प्लस से बातचीत करते हुए तेज प्रताप ने कहा कि, वह पिछले 15-20 साल से ब्रज में आ रहे हैं। वह कृष्ण के सबसे बड़े भक्तों में से एक हैं। कहा कि इस मिट्टी में जो प्रेम है, वह बड़े नसीब वाले होते हैं जिनको मिलता है। 
 
तेज प्रताप ने कहा कि, यहां जब खनन होता था तब हमने आंदोलन में बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया था। पिताजी ने भी पार्लियामेंट में मुद्दा उठाया था ब्रज को बचाने का। तेज प्रताप इस दौरान राजनीतिक सवाल से बचते नजर आए। कहा कि, इस समय मैं धर्मकर्म में पूरी तरह रमा हुआ हूं। भगवान से कामना करता हूं, सभी सुरक्षित हों वह बचें। यमुना की स्थित पर कहा कि अगर जल्द यमुना शुद्ध नहीं हुई तो हम आंदोलन करेंगे। 
 


 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें