बिहार / मुख्यमंत्री नीतीश बोले-भ्रष्टाचार के खिलाफ अभियान में सहयोग दें एमएलए और एमएलसी



MLA and MLC to cooperate in campaign against corruption, CM Nitish said
X
MLA and MLC to cooperate in campaign against corruption, CM Nitish said

  • सुशील मोदी ने कहा-चारे में घोटाला हुआ तभी चार-चार अदालतों ने सजा सुनाई

Dainik Bhaskar

Feb 11, 2019, 08:09 PM IST

पटना. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एनडीए के एमएलए और एमएलसी से भ्रष्टाचार के खिलाफ अभियान में सहयोग मांगा है। सोमवार को 1, अणे मार्ग में एनडीए विधान मंडल दल की बैठक में मुख्यमंत्री ने एमएलए और एमएलसी से कहा कि अपने इलाके में भ्रष्टाचारियों पर नजर रखें। प्रमाण के साथ गड़बड़ी करने वालों के खिलाफ शिकायत करें। सरकार इस पर कठोर कार्रवाई करेगी। भ्रष्टाचार पर प्रहार होने से आम आदमी को न्याय मिलता है। बैठक में रालोसपा के दोनों विधायक मौजूद थे।

 

सीएम सीतीश ने कहा कि लोक शिकायत निवारण कानून आम आदमी का ताकतवर हथियार है। लेकिन फिलहाल लोक शिकायत निवारण कानून का लाभ जागरूक लोगों को होता है। अधिक से अधिक लोगों को इसका लाभ पहुंचाने के लिए जागरूकता अभियान चलाया जाना चाहिए। सरकार ने सूखे से उबरने के लिए कार्ययोजना तैयार कर ली है।

चारे में घोटाला हुआ तभी चार-चार अदालतों ने सजा सुनाई
उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि कुछ लोग चारा घोटाला मामले में हम पर फंसाने का आरोप लगाते हैं। लेकिन गड़बड़ी हुई है तभी तो चार-चार अदालतों ने सजा दी है। केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं का फोल्डर तैयार करा कर विधायकों को दिया जाएगा। पशु व मत्स्य संसाधन मंत्री पशुपति कुमार पारस ने कहा कि विपक्ष का आचरण सही नहीं है। बिहार में एनडीए एकजुट है। बैठक का संचालन ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने किया।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना