पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गोली लगने से घायल डॉक्टर की सड़क पर तड़प-तड़प कर मौत, मदद की जगह तमाशबीन ने कहा- नहीं छू सकते फंस जाएंगे

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क पर तड़पते रहे घायल डॉक्टर और वीडियो बनाते रहे लोग।
  • गुरुवार को ड्यूटी जाने के दौरान अपराधियों ने डॉक्टर को मारी थी गोली
  • हत्या के विरोध में हड़ताल पर जिले के सभी डॉक्टर, पुलिस कर रही जांच
Advertisement
Advertisement

नालंदा. इसे नहीं छू सकते, फंस जाएंगे...। ये शब्द एक तमाशबीन के हैं जो छह गोली लगने के बाद सड़क पर तड़प रहे डॉक्टर को देख दूसरों को मदद करने से रोक रहा था। घटना नालंदा जिले के रहुई इलाके की है। यहां गुरुवार दोपहर बाइक सवार अपराधियों ने अस्पताल जा रहे डॉक्टर प्रियरंजन कुमार को गोली मार दी थी। डॉक्टर को अस्पताल पहुंचाने की जगह लोग तमाशबीन बने रहे और घटना का वीडियो बनाते रहे। किसी ने भी डॉक्टर की मदद करने की जहमत नहीं उठाई। एक दो लोगों ने आगे बढ़कर डॉक्टर की मदद करनी चाही तो एक शख्स ने उसे रोक दिया। कहा- जब तक प्रशासन नहीं आएगा हम कुछ नहीं कर सकते। यह वीडियो शुक्रवार को सामने आया है।

...इतना खून गिर रहा है अब तो नहीं बचेगा
घटनास्थल पर मौजूद लोग कहते रहे कि पूछ लीजिए- कौन गोली मारा है। अभी होश में हैं कुछ बयान दे देंगे। एक शख्स ने कहा मेरा नाम संजय सिंह है। कुछ तो बताइये आपको किसने मारा है। इस बीच लोगों ने सड़क पर डॉक्टर का मोबाइल देखा। लोगों ने कहा मोबाइल देखिए कोई जरूर फोन कर रहा होगा। कोई कह रहा था कि इतना खून गिर रहा है अब तो नहीं बचेगा। किसी ने बताया कि इंजीनियर साहब के रिश्तेदार हैं तो कोई अच्छे से वीडियो बनाने की बात कर रहा था। यह मंजर काफी देर तक चला लेकिन भीड़ में कोई भी शख्स डॉक्टर की मदद को आगे नहीं आया। घायल डॉक्टर ने शर्ट की बटन खोलने की कोशिश भी की। डॉक्टर को बचाने और अस्पताल पहुंचाने की बात तो दूर कोई पानी भी लेकर नहीं आया। डॉक्टर थोड़ी देर तड़पते रहे फिर उनकी सांसें थम गईं। बाद में मौके पर पुलिस पहुंची और शव को अस्पताल ले गई।

हत्या के विरोध में हड़ताल पर गए जिले के डॉक्टर
गुरुवार को बाइक सवार अपराधियों ने अस्पताल जा रहे डॉक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी थी। वह नूरसराय निवासी रिटायर्ड शिक्षक किशोरी प्रसाद के पुत्र थे। डॉक्टर की हत्या के विरोध में जिले के सभी डॉक्टर शुक्रवार को हड़ताल पर हैं। एसपी नीलेश कुमार का कहना है कि हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। जांच के लिए एसआईटी गठित की गई है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप अपनी रोजमर्रा की व्यस्त दिनचर्या में से कुछ समय सुकून और मौजमस्ती के लिए भी निकालेंगे। मित्रों व रिश्तेदारों के साथ समय व्यतीत होगा। घर की साज-सज्जा संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत हो...

और पढ़ें

Advertisement