गैस सिलेंडर में आग लगने से नवविवाहिता की मौत

Patna News - फुलवारी के हिंदुनी गांव में गैस सिलेंडर में आग लगने पति-प|ी झुलस गए। प|ी को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया,...

Oct 13, 2019, 06:10 AM IST
Fulwarishrif News - newly married woman dies in gas cylinder fire
फुलवारी के हिंदुनी गांव में गैस सिलेंडर में आग लगने पति-प|ी झुलस गए। प|ी को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई। पति का इलाज गांव के क्लिनिक में चल रहा है। उसकी हालत बेहतर है। घटना शुक्रवार की रात की है। नदवा के पास स्थित पनपा गांव की 20 वर्षीय नीतू देवी की शादी हिंदुनी के हरेंद्र पासवान के बेटे सूरज के साथ चार माह पहले ही हुई थी। नीतू किचेन में खाना बना रही थी। इसी दौरान गैस सिलेंडर में आग लग गई। नीतू काे बचाने में उसका पति भी झुलस गया। बुरी तरह घायल नीतू को परिजनों ने पीएमसीएच, जबकि उसके पति को गांव के ही क्लिनिक में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान शनिवार को नीतू की मौत हो गई।

अाग लगने से कपड़े सहित घर के अन्य सामान भी जल गए। आसपास के लोगों की मदद से किसी तरह आग पर काबू पाया गया। इस घटना से नीतू की ससुराल से मायके तक कोहराम मच गया। फुलवारीशरीफ थानेदार रफीकुर रहमान ने कहा कि घटना की सूचना नहीं है। मृतका के मायके वालों से संपर्क नहीं हो पाया है।

X
Fulwarishrif News - newly married woman dies in gas cylinder fire
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना