--Advertisement--

देश में अपनी नीतियों को स्थापित कर रहे नीतीश

Patna News - जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने कार्यक्रमों के माध्यम से देशभर...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 04:30 AM IST
Patna News - nitish establishing his own policies in the country
जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने कार्यक्रमों के माध्यम से देशभर में अपनी नीतियों को स्थापित कर रहे हैं। पटना विवि छात्र संघ चुनाव में अध्यक्ष और कोषाध्यक्ष सहित चार काउंसलर पर चुनाव जीतना संगठन की सशक्त होने का संदेश देता है। शनिवार को प्रदेश जदयू कार्यालय में पीयू छात्र संघ के अध्यक्ष मोहित प्रकाश, कोषाध्यक्ष कुमार सत्यम, काउंसलर सिमरन मंडल और प्रियंका श्रीवास्तव के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।

प्रदेश जदयू अध्यक्ष ने कहा कि पटना विवि के छात्र संघ की जीत से पार्टी को काफी बल मिला है। पार्टी ने पहली दफा छात्रसंघ के अध्यक्ष के चुनाव में जीत हासिल की है। यह सीएम नीतीश कुमार के विकास की जीत है। पटना विवि में जीते उम्मीदवारों का फायदा दूसरे विवि में लिया जाएगा।

छात्र जदयू के प्रभारी डॉ. रणवीर नंदन ने कहा कि अगले दो साल के भीतर सभी विश्वविद्यालय के छात्र संगठनों पर छात्र जदयू का कब्जा होगा। छात्र जीवन सबसे पहले पढ़ाई पर ध्यान देना चाहिए उसके बाद उन्हें सोशल एक्टिविटी, कैंपस राजनीति, खेल गतिविधियां व दलीय राजनीति पर ध्यान देना चाहिए। तभी वे सफल हो सकते हैं। राजनीति ही नहीं समाज के किसी भी क्षेत्र में अनुभव बढ़ने पर ही स्वीकार्यता बढ़ती है। इसलिए समाज को इकट्ठा करके चलें।

कार्यक्रम को छात्र जदयू के प्रदेश अध्यक्ष श्याम पटेल भी संबोधित किया। इस मौके पर एमएलसी संजय गांधी और विधायक वशिष्ठ सिंह मौजूद थे। जदयू अध्यक्ष ने छात्र नेता दिव्यांशु भारद्वाज, मनीष सिंह, अंकित तिवारी, रवि सिंह, शादाब आलम, मृत्युंजय कुमार, अंबुज पटेल, अजीत पटेल, अजय सिंह, श्रीकांत सिंह, अरविंद चौधरी अदिति शाह, प्रियंका श्रीवास्तव, हंसिका दयाल, खुशबू कुमारी, ज्योति कुमार, ओसामा खुर्शीद, आशीष पुष्कर, राजीव सिंह, राकेश भारती, अनिमेष चन्द्रा, उत्कर्ष, सत्यम, प्रकाश और राजीव अमन को भी सम्मानित किया।

दो साल के भीतर सभी विवि के छात्र संघ पर कब्जा करेगा जदयू

समारोह में छात्र प्रतिनिधियों के साथ प्रदेश जदयू अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह व डॉ. रणवीर नंदन।

X
Patna News - nitish establishing his own policies in the country
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..