लापता का सुराग नहीं, सड़क जाम

Patna News - झाउगंज निवासी लापता राकेश कुमार की खाेजबीन की मांग काे लेकर रविवार को परिजनों व स्थानीय लोगाें ने अशोक राजपथ को...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 09:45 AM IST
Patna News - no clue of missing road jam
झाउगंज निवासी लापता राकेश कुमार की खाेजबीन की मांग काे लेकर रविवार को परिजनों व स्थानीय लोगाें ने अशोक राजपथ को तीन घंटाें तक जाम रख आगजनी की। परिवार के लोग हत्या की नीयत से राकेश काे अगवा किए जाने की आशंका जता रहे हैं। चौक थाना पुलिस ने इस मामले में नामजद तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। लापता की खोज के लिए पुलिस छानबीन कर रही है।

दिन में करीब 11 बजे 100 से अधिक लोगाें ने अशोक राजपथ पर यातायात बाधित कर दिया। सड़क पर टायर जलाए। परिचालन ठप होने से इधर मारुफगंज अाैर उधर सिटी चाैक तक वाहनों की लंबी कतार लग गई। मौके पर पहुंची पुलिस से परिजन एक ही सवाल कर रहे थे कि आखिर राकेश कहां गुम हो गया है, उसे खोजने के लिए क्या कार्रवाई हो रही है। प|ी रीना रानी ने पुलिस को दिए आवेदन में बताया है कि छह नवंबर को पति राकेश को कचौड़ी गली निवासी महादेव गुप्ता ने मोबाइल पर कॉल बुलाया था। शाम करीब साढ़े छह बजे वह घर से निकले, इसके बाद से नहीं लाैटे हैं। प|ी ने जब महादेव के मोबाइल पर कॉल किया तब उसने कहा कि सुबह तक पहुंच जाएंगे जबकि पति राकेश का मोबाइल स्विच आॅफ बता रहा था। प|ी का आरोप है, कि हत्या किए जाने की नीयत से उन्हें अगवा किया गया है।

चौक थानाध्यक्ष मितेश कुमार ने बताया कि मामले में आरोपित महादेव गुप्ता, उसके बड़े भाई सूरज गुप्ता सहित एक अन्य आरोपी राजू शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार अाराेपियाें से गहन पूछताछ हुई है, लेकिन लापता राकेश के बारे में कुछ पता नहीं चल सका है। पुलिस लापता की तलाश में छापेमारी कर रही है। पुलिस ने परिवार वालो को इस बात को भरोसा दिलाया कि मामले में त्वरित कार्रवाई की जा रही है। इसके बाद लोगो ने सड़क जाम हटा लिया।

राकेश कुमार

झाउगंज से लापता युवक को ढूंढने की मांग को लेकर परिजन अशोक राजपथ पर ही बैठ गए।

Patna News - no clue of missing road jam
X
Patna News - no clue of missing road jam
Patna News - no clue of missing road jam
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना