पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नरेंद्र मोदी के राज में कुछ भी सुरक्षित नहीं

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

भाकपा माले के महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य ने कहा कि मोदी राज में लोगों की नागरिकता, रोजगार और बैंकों में जमा धन सुरक्षित नहीं है। दलितों व पिछड़ों का आरक्षण समाप्त करने की तैयारी चल रही है। महंगाई से आम जनता परेशान है। गरीबों, दलितों, किसानों, महिलाओं, शिक्षकों और अल्पसंख्यक को सरकार की नीति परेशान कर रही है। बिहार में बुनियादी समस्या का भी समाधान नहीं हो सका। विधानसभा चुनाव में भाजपा व जदयू सहित एनडीए को जनता सबक सिखाएगी।

मीडिया से बातचती में उन्हाेंने कहा- राज्य कमेटी की दो दिवसीय बैठक में तय किया गया है कि 23 मार्च से 14 अप्रैल तक जन एकता जन अधिकार अभियान चलेगा। 18 अप्रैल को गया में जन एकता जन अधिकार रैली होगी। 18 से 20 अप्रैल तक पार्टी का 10वां राज्य सम्मेलन गया कॉलेज में होगा। मौके पर राज्य सचिव कुणाल, सदस्य धीरेंद्र झा अाैर राजाराम सिंह मौजूद थे।

माकपा राज्य कमेटी की बैठक 12 से

पटना | माकपा राज्य कमेटी की बैठक 12 व 13 मार्च को राजधानी में होगी। इसमें विधानसभा चुनाव की तैयारी पर विशेष चर्चा होगी। आगामी आंदोलन व संघर्ष पर चर्चा होगी। बैठक में पार्टी पोलित ब्यूरो सदस्य एसआर पिल्लई, हन्नान मोल्ला पर्यवेक्षक के तौर पर शामिल होंगे। राज्य सचिव अवधेश कुमार पार्टी की गतिविधियों पर रिपोर्ट पेश करेंगे। यह जानकारी राज्य कमेटी सदस्य मनोज कुमार चंद्रवंशी ने दी।
खबरें और भी हैं...