कुख्यात बंटी ने चचेरे भाई से कराई थी सैफ की हत्या

Patna News - दीघा 96 नंबर घाट के पास के रहने वाले मिनरल वाटर के कारोबारी मो. सैफ की हत्या कुख्यात बंटी खान के चचेरे भाई ने की थी।...

Nov 11, 2019, 09:26 AM IST
दीघा 96 नंबर घाट के पास के रहने वाले मिनरल वाटर के कारोबारी मो. सैफ की हत्या कुख्यात बंटी खान के चचेरे भाई ने की थी। बंटी ने अपने चचेरे भाई को ही सैफ की हत्या की सुपारी दी थी। सीसीटीवी फुटेज की जांच से यह खुलासा हुआ है। सीसीटीवी फुटेज में बंटी खान का अपना भाई शेखू भी दिख रहा है। साथ ही गोली मारने वाले दोनों शूटर दिख रहे हैं। पुलिस को शक था कि दोनों शूटर पेशेवर होंगे लेकिन कई दिनों की जांच के बाद दोनों शूटराें की पहचान हो गई। बाइक पर पीछे बैठा जो अपराधी गोली चला रहा है, वह बंटी का चचेरा भाई ही है। इधर एएसपी विधि व्यवस्था स्वर्ण प्रभात ने कहा कि दोनों शूटरों की पहचान कर ली गई है।

पुलिस जल्द लेगी कुर्की जब्ती वारंट

सैफ की हत्या के बाद उसकी प|ी के बयान पर दीघा थाने में कुख्यात बंटी खान, शेखू सहित चार को नामजद किया गया है। पुलिस की गिरफ्त में अभी एक भी नामजद नहीं आया है। पुलिस जल्द ही कोर्ट से कुर्की वारंट लेगी। जांच में यह बात सामने आई है कि सैफ के पास बंटी के 10 लाख रुपए थे। वह रुपए लेने के सालों बाद भी बंटी को जमीन की रजिस्ट्री नहीं कर रहा था। इस विवाद से सैफ के घर वाले भी वाकिफ थे। घटना को अंजाम देने के दो दिन पहले से सैफ को फोन आ रहा था। साथ ही सैफ के कई रिश्तेदारों को भी धमकी भरा फोन किया जाता था। थानेदार फुलदेव चौधरी ने कहा कि चारों आरोपियों और दोनों शूटरों के खिलाफ पर्याप्त साक्ष्य हैं।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना