चुनाव प्रचार के आखिरी दिन सबने लगाया जोर

Patna News - भाजपा के फायर ब्रांड नेता व केंद्रीय राज्य मंत्री गिरिराज सिंह ने शुक्रवार को बिहटा के कई गांवों में जनसंपर्क...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:01 AM IST
Bihta News - on the last day of campaigning
भाजपा के फायर ब्रांड नेता व केंद्रीय राज्य मंत्री गिरिराज सिंह ने शुक्रवार को बिहटा के कई गांवों में जनसंपर्क अभियान चलाया। प्रखंड के पैनाल,आनंदपुर, सिकंदरपुर, बिहटा, अमहारा, पकड़ी, कंचनपुर, राजपुर, सिकरिया, दरियापुर सहित दर्जनों गांव में जनसंपर्क अभियान चलाया अाैर रामकृपाल यादव को वोट देकर विजयी बनाने की अपील की। कहा- ठगबंधन के नेता आपको जात - पात में उलझाकर इस बार फायदा उठाना चाहते हैं। इसलिए किसी सूरत में अपना वोट बंटने न दें। भाजपा को छोड़कर कोई भी दल देश में 272 सीटों पर जब चुनाव ही नहीं लड़ रहा तो वे लोग देश मे कैसा सरकार बनाएंगे, यह आप खुद समझ सकते हैं। पीएम नरेंद्र मोदी ने विश्व में राष्ट्र के मान और गौरव को आसमान की ऊंचाइयों तक पहुंचाया है। कार्यक्रम में बीजेपी युवा माेर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अतुुुल कुमार, प्रदेश नेत्री अमृता भूषण राठौर, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अजीत सिंह, जिला ग्रामीण अध्यक्ष अशुतोष कुमार, मनीष कुमार, बीएन सिंह, लव कुमार, कुश कुमार, शैलेश सिंह, मनोज शर्मा, कौशल कुमार सिंंह, मंटू पांडेय, कुमुद मिश्रा, राजकिशोर शर्मा, ओमप्रकाश सिंह, श्रीकांत पांडेय, प्रखंड युवा मोरचा अध्यक्ष अभिषेक कुमार, मिथलेश सिंह आदि मौजूद थे।

देश दाेराहे पर, कांग्रेस देगी दिशा : निखिल

सिटी रिपाेर्टर | पटना

पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन कांग्रेस उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा के पक्ष में धुआंधार प्रचार किया गया। इस दाैरान पटना ग्रामीण के विभिन्न गांव नरौली, रवाईच, महमदपुर, रुकुनपुरा आदि में जनसंपर्क अभियान चलाया गया। मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व राज्यपाल निखिल कुमार ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आज देश दो राह पर खड़ा है। एक असत्य का प्रतीक है, जिसका नाम नरेंद्र मोदी है दूसरा सत्य की परिभाषा जाे राहुल गांधी हैं। एक सिर्फ अपने मन की बात करता है दूसरा जन-जन की बात सुनता है अब आपको तय करना है कि देश को कौन-सी सरकार चाहिए। निखिल कुमार ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनते ही सरकार में रिक्त 22 लाख नौकरियों को फरवरी 2020 तक पूर्ण रूप से भर दिया जाएगा। कार्यक्रम में पटना जिला ग्रामीण कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सत्येन्द्र बहादुर, सेवानिवृत्त अार्इएएस रामउपदेश सिंह, मुकेश कुमार दिनकर, रामानंद शर्मा, बशिष्ठ सिंह, शिवकुमार सिंह, विनोद सिंह, भुवनेश्वर राय, लाल बहादुर सिंह, शंकर पांडे, महेंद्र राय, राजू कुमार सिंह, रामजी सिंह, अमित सोलंकी, दिनेश यादव ने भी संबोधित किया।

बिना भेदभाव हो रहा विकास : प्रेम कुमार

सिटी रिपाेर्टर । मसाैढ़ी

पिछले पांच साल में केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने हर तब‍के के विकास के लिए काम किया है और दाेबारा सत्ता में आने पर शेष बचे विकास कार्यों को पूरा करेगी। उक्‍त बातें सूबे के कृषि मंत्री प्रेम कुमार ने शुक्रवार को राजग प्रत्‍याशी रामकृपाल यादव के पक्ष में अपने सघन जनसंपर्क अभियान के दौरान मसौढ़ी में कही।

फिर दें नेतृत्व

केंद्र सरकार के विभिन्‍न विकास कार्यों की चर्चा करते हुए उन्‍होंने कहा कि 27 वर्षों के बाद पहली बार केंद्र व सूबे में राजग सरकार होने के कारण ही आपसी तालमेल से देश व सूबे का विकास हुआ है और इस गति को बनाए रखने के लिए एक बार फिर केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार का होना जरूरी है। यह तो तय हो गया है कि फिर इस बार नरेंद्र मोदी के नेतृत‍व में केंद्र में राजग की सरकार बनेगी। पुलवामा की घटना के बाद पाकिस्‍तान में किए गए एयर स्‍ट्राइक से देश का सम्‍मान पूरे विश्‍व में बढ़ा है। मौके पर पवनदेव चंद्रवंशी, गुलाब कुमार, निवास चंद्रवंशी, सुभाष चंद्रवंशी, रामअवतार चंद्रवंशी, धनजी प्रसाद, दुर्गेश चौबे, राकेश कुमार, साकेत बिहारी, आलोक कुमार, विजय यादव समेत अन्‍य पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे।

Bihta News - on the last day of campaigning
Bihta News - on the last day of campaigning
X
Bihta News - on the last day of campaigning
Bihta News - on the last day of campaigning
Bihta News - on the last day of campaigning
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना