दिल्ली विधानसभा चुनाव / शाह-नीतीश की रैली के जोरदार झटके विरोधियों ने पटना तक महसूस किए: सुशील मोदी

सुशील मोदी, उप मुख्यमंत्री, बिहार। सुशील मोदी, उप मुख्यमंत्री, बिहार।
X
सुशील मोदी, उप मुख्यमंत्री, बिहार।सुशील मोदी, उप मुख्यमंत्री, बिहार।

  • मोदी ने ट्वीट कर कहा-नीतीश-शाह के मंच साझा करने से विरोधियों के होश उड़ गए
  • रविवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अमित शाह के साथ चुनावी सभा को किया था संबोधित

दैनिक भास्कर

Feb 03, 2020, 07:26 PM IST

पटना. उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि दिल्ली में अमित शाह और नीतीश कुमार की रैली के जोरदार झटके विरोधियों ने पटना तक महसूस किये। सभा इतनी शानदार रही कि उनके मंच साझा करने से विरोधियों के होश उड़े हुए हैं।

मोदी ने कहा कि दिल्ली चुनाव वहां बिहारियों को अपमानित करने वालों को रोकने वाला सिद्ध होगा। केजरीवाल सरकार वहां की लाइफलाइन साबित हुए बिहार-यूपी के लोगों को बोझ बताती है और बेहतर इलाज के लिए राजधानी आने से रोकना चाहती है, लेकिन टुकड़े-टुकड़े गैंग के प्रति नरमी बरतती है। दिल्ली की केजरीवाल सरकार की अड़ंगेबाजी के चलते जेएनयू के छात्र नेता के खिलाफ देशद्रोह जैसे गंभीर मामले में भी आरोपपत्र दाखिल नहीं हो सका। ऐसे में अब दिल्ली विधानसभा के चुनाव में मतदाताओं ने उस सरकार से मुक्ति पाने का मन बना लिया है।

मोदी ने कहा कि राजद नेतृत्व को बताना चाहिए कि चारा और अलकतरा घोटाले किस सिद्धांत के तहत हुए? पार्टी ने लोहिया के गैरकांग्रेसवाद के विचार को कूड़ेदान में क्यों डाल दिया? लालू परिवार के जो आधा दर्जन लोग आर्थिक अपराध के मामलों में अभि़युक्त हैं, वे किस नैतिकता का पालन करते रहे? डिक्शनरी से खोज कर अपने लिए अच्छे और दूसरों के लिए गालियां लिखने वालों की कोई विश्वसनीयता नहीं होती।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना