कांग्रेस नेता अशोक गहलोत बोले-राजद या जदयू के साथ बात करना हमारी मजबूरी / कांग्रेस नेता अशोक गहलोत बोले-राजद या जदयू के साथ बात करना हमारी मजबूरी

Dainikbhaskar.com

Jul 12, 2018, 12:22 PM IST

राजद ने कहा अशोक गहलोत की जुबान फिसल गई होगी।

Our compulsion to speak with JDU and RJD, Congress leader Ashok Gehlot said

पटना. अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के संगठन महासचिव अशोक गहलोत ने गुरुवार को लालू यादव से मुलाकात की। उन्होंने लालू के साथ अपनी फोटो ट्वीट किया और उनके स्वास्थ्य में सुधार की कामना की। इसके साथ ही गहलोत ने पार्टी ऑफिस सदाकत आश्रम में बिहार के नेताओं के साथ बैठक की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को बिहार में खुद की सरकार बनाने की दिशा में काम करना चाहिए। वर्तमान में राजद या जदयू से बात करना हमारी मजबूरी है। कांग्रेस के कई नेताओं की उम्र ज्यादा हो गई है इसलिए सामर्थ्य रहते कांग्रेस को सत्ता में लाने का संकल्प लेना होगा। सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को जनता के बीच जाना होगा और पार्टी के एजेंडे पर बात करनी होगी।

राहुल, सोनिया ने कुछ नहीं कहा, प्रतिक्रिया देना उचित नहीं
अशोक गहलोत के बयान पर राजद नेता भाई वीरेंद्र ने कहा कि कांग्रेस महागठबंधन का घटक दल है। कांग्रेस और राजद के बहुत मधुर संबंध हैं। कई बार नेताओं की जुबान फिसल जाती है। बिहार में राजद के साथ बहुत बड़ा वोट बैंक है। राहुल और सोनिया गांधी की तरफ से इस तरह का कुछ बयान नहीं आया है। ऐसे में अभी प्रतिक्रिया देना उचित नहीं है।

कांग्रेस हमें कमजोर न समझे: मांझी
हम (हिंदुस्तान आवाम मोर्चा) के अध्यक्ष जीतनराम मांझी ने कहा कि कांग्रेस हमें कमजोर समझने की भूल न करे। हम महागठबंधन को मजबूती प्रदान कर रहे हैं। हमारे पास 8 प्रतिशत वोट बैंक है। जहां तक जदयू का सवाल है, तो अगर वे दोबारा हमारे साथ आते हैं तो महागठबंधन कमजोर हो जाएगा। महागठबंधन में किसी पार्टी के बीच कोई विवाद नहीं है।

X
Our compulsion to speak with JDU and RJD, Congress leader Ashok Gehlot said
COMMENT