भाजपा कार्यालय के गेट पर पप्पू यादव ने बेचे 35 रुपए किलो प्याज

Patna News - जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने मंगलवार को पटना में भाजपा कार्यालय के गेट पर 35 रुपए किलो प्याज बेचा। उनके...

Dec 04, 2019, 08:45 AM IST
Patna News - pappu yadav sold 35 kg kg onion at bjp office gate
जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने मंगलवार को पटना में भाजपा कार्यालय के गेट पर 35 रुपए किलो प्याज बेचा। उनके काउंटर पर आसपास के गरीब परिवार ऐसे उमड़े कि जाप का 500 थैला थोड़ी ही देर में समाप्त हो गया। लोगों की भीड़ को देख पप्पू ने तराजू मंगवाया और प्याज तौलकर बेचने लगे। इससे बिक्री में देरी होने लगी तो फिर थैला मंगवाया और लोगों के बीच बंटवाकर प्याज की बिक्री तेज की। इस मौके पर पप्पू ने राज्‍य सरकार से प्याज पर सब्सिडी देने की मांग की। उन्होंने घोषणा की कि अगर किसी गरीब के घर में शादी है तो उसे 35 रुपए प्रति किलो की दर से 10 किलो प्याज उपलब्ध कराएंगे। इस अवसर पर पूर्व विधायक रामचंद्र यादव, एजाज अहमद, प्रेमचंद सिंह, राघवेंद्र सिंह कुशवाहा समेत कई नेता उन्हें प्याज बेचने में मदद करते रहे।

प्याज बेचने के दौरान एक महिला से बातचीत करते पप्पू यादव।

पप्पू ने पूछा- क्या सिर्फ मंदिर बनाने पर 4000 करोड़ खर्च किए जाएंगे : पप्‍पू यादव ने प्याज और महंगाई के मामले में हमला बोला और कहा कि क्या सिर्फ मंदिर निर्माण पर 4000 करोड़ खर्च किए जाएंगे? गरीबों के लिए कुछ नहीं होगा? उन्होंने प्याज के बहाने राजनीति करने के आरोप पर कहा कि अगर जनता की सेवा करना राजनीति है, तो मुझे यही राजनीति पसंद है। 32000 मेट्रिक टन प्याज सड़ जाता है लेकिन इसके कारणों को केंद्र सरकार बता नहीं पाती है। यह कहीं ना कहीं बड़े घोटाले का संकेत है।

X
Patna News - pappu yadav sold 35 kg kg onion at bjp office gate
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना