पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अनाज ढोने के लिए वाट्सएप से दिया जाएगा पास

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिलाधिकारी अमित कुमार पांडेय ने अनुमंडल पदाधिकारी सीवान सदर और महाराजगंज को निर्देश दिया है कि आवश्यक वस्तुओं से जुड़े वाहन एवं सरकारी कर्तव्य पर आने वाले पदाधिकारियों एवं कर्मियों के वाहनों की अनुमति पास के माध्यम से दिया जाए। इसको लेकर जिला प्रशासन ने व्हाट्सएप नंबर जारी किया है। डीएम ने कहा है कि वाट्सएप नंबर सीवान सदर 93060 65621 एवं महाराजगंज अनुमंडल 7376523400 और 6204828417 से आवागमन की अनुमति ली जा सकती है। अनुमंडल पदाधिकारी विहित प्रपत्र में व्हाट्सएप नंबर के माध्यम से अनुमति प्रदान करेंगे। अनुमति देने के लिए उस व्यक्ति को कार्यालय में नहीं बुलाया जाना है। आवश्यक वस्तुओं से संबंधित दुकानों यथा फल-फूल, किराना, दूध की दुकानों पर कम से कम 3 मीटर की दूरी का स्थान चिह्नित करने को कहा गया है। उन्होंने कहा है कि प्राय ऐसी शिकायत मिल रही थी कि आवश्यक वस्तुओं से संबंधित दुकानदारों द्वारा मनमाने दर पर सामग्री का विक्रय किया जा रहा है। सभी दुकानों पर हर हाल में मूल्य तालिका प्रदर्शित की जाए। दुकानदारों के व्यवसायिक संघ से संपर्क कर दुकानों को खोलने और बंद होने का समय भी निर्धारित करवा कर मूल्य तालिका के बगल में दर्शाया जाए। यदि किसी दुकानदार द्वारा निर्देशों का उल्लंघन किया जाता है तो विधि सम्मत कार्रवाई होगी।

विधायक ने कोरोना से बचाव के लिए दिया 10 लाख

देशभर में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। इसको देखते हुए गोरेयाकोठी विधायक सत्यदेव प्रसाद सिंह ने मुख्यमंत्री क्षेत्र विकास योजना के अंतर्गत अपने ऐच्छिक कोष से दस लाख रुपए का 42 पंचायतों में सैनेटाइजर व मास्क की खरीदारी कर वितरण करने की अनुशंसा की है। विधायक ने इसके लिए जिला योजना पदाधिकारी को पत्र लिखा है। उन्होंने अपील की है कि लोग घर से बाहर न निकलें। उन्होंने बताया कि दस लाख रुपये कोरोना रिलीफ फंड को जारी कर दिया है। इससे मास्क व सैनेटाइजर वितरित किया जाएगा।

वाहनों को पास देने को लेकर बैठक करते जिलाधिकारी व अन्य।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें