पाटलिपुत्र वाई एफसी और इलेवन ब्रदर्स की हुई जीत

Patna News - सिटी रिपोर्टर. पटना रेखा देवी मेमोरियल पटना जिला जूनियर डिवीजन फुटबॉल लीग में बुधवार को पाटलिपुत्र वाई एफसी...

Feb 20, 2020, 09:46 AM IST
Patna News - pataliputra y fc and xi brothers win

सिटी रिपोर्टर. पटना

रेखा देवी मेमोरियल पटना जिला जूनियर डिवीजन फुटबॉल लीग में बुधवार को पाटलिपुत्र वाई एफसी और इलेवन ब्रदर्स की टीम ने जीत दर्ज की। पटना फुटबॉल संघ की ओर से आयोजित इस लीग का यह दोनों मुकाबला गांधी मैदान में खेला गया जबकि, गर्दनीबाग स्थित संजय गांधी स्टेडियम में बुधवार को ही खेले गए एक अन्य मैच में दोबारा वायरलेस एफसी की टीम ग्राउंड पर नहीं आई। इस कारण जूनियर स्टार एससी को वाक ओवर दे दिया गया। गांधी मैदान में खेले गए पहले मैच में इलेवन ब्रदर्स और महेन्द्रू एफसी की टीम आमने-सामने थी। इसमें इलेवन ब्रदर्स ने महेन्द्रू एफसी को 2-1 से हराया। इसमें पहला गोल महेन्द्रू के लिए सौरभ सागर ने खेल के 17वें मिनट में किया।22वें मिनट में इलेवन ब्रदर्स के स्ट्राइकर राजेश कुमार ने अपनी टीम के लिए गोल कर मध्यांतर तक स्कोर को बराबरी पर ला दिया। 62वें मिनट में इलेवन ब्रदर्स के लिए राजेश कुमार ने दूसरा गोल कर अपनी टीम को 2-1 से जीत दिला दी।

दूसरे मैच में पाटलिपुत्र वाई एफसी ने सिटी फुटबॉल एकेडमी को 3-1 से हराया। मैच का पहला गोल पाटलिपुत्र के लिए अनिल ने खेल के 14वें मिनट में किया। फिर 21वें मिनट में अमित राज ने एक और गोल दागकर पाटलिपुत्र को 2-0 से आगे कर दिया। 28वें मिनट में सिटी एकेडमी के लिए निष्कर्ष ने गोल कर विपक्षी की बढ़त को कम किया। मध्यांतर तक पाटलिपुत्र 2-1 से आगे रही। मैच का आखिरी गोल 68वें मिनट में पाटलिपुत्र के लिए अनिल कुमार ने दाग कर अपनी टीम को 3-1 से विजयी बना दिया। सिटी एकेडमी की यह दूसरी हार है। मैच में मिथिलेश कुमार रेफरी थे जबकि, सुनील कुमार, अरुण हंसदा और अमरजीत कुमार सहायक रेफरी थे। गुरुवार को गांधी मैदान में रेनबो फुटबॉल एकेडमी व न्यू यारपुर एफसी और गांधी मैदान एफसी और बेलथान एफसी के बीच मैच खेला जाएगा। इसके अलावा संजय गांधी स्टेडियम में सचिवालय एससी और स्पोर्टिंग एफसी के बीच मुकाबला होगा।

X
Patna News - pataliputra y fc and xi brothers win

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना