• Hindi News
  • Bihar
  • Patna
  • Patna News patipul39s person suspected to be murder in property dealer39s murder caller identified

प्रॉपर्टी डीलर की हत्या में पाटीपुल के व्यक्ति पर गहरा रहा शक, फोन करने वाले की हुई पहचान

Patna News - कुछ दिन पहले जान से मारने की धमकी दी थी दीघा के पाटीपुल के रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर सुबोध कुमार की हत्या के...

Feb 15, 2020, 09:25 AM IST
कुछ दिन पहले जान से मारने की धमकी दी थी

दीघा के पाटीपुल के रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर सुबोध कुमार की हत्या के मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। हालांकि, हत्या का कारण बहुत हद तक साफ हो चुका है। प्रारंभिक जांच में यह बात आई है कि सुबोध की हत्या जमीन विवाद में ही की गई है। सुबोध की हत्या की साजिश रचने वाला पाटीपुल का ही रहने वाला है। पुलिस ने उस व्यक्ति को चिन्हित कर लिया है। शुक्रवार को पुलिस उस व्यक्ति के घर पर छापेमारी भी की लेकिन वह व्यक्ति सुबोध की हत्या के बाद से ही फरार चल रहा है। पाटीपुल के जिस व्यक्ति का नाम सामने आ रहा है उसने सुबोध को कुछ दिन पहले जान से मारने की धमकी भी दिया था। थानेदार मनोज कुमार ने कहा कि जल्द ही मामले का खुलासा होगा और अपराधी गिरफ्त में होंगे।

मृतक की प|ी से पूछताछ

शुक्रवार को दीघा थाने की पुलिस सुबोध के घर गई। वहां उसकी प|ी और अन्य परिजनों से पुलिस पूछताछ की। पूछताछ में उसकी प|ी ने भी अपने मुहल्ले के एक व्यक्ति पर शक जाहिर किया है। प|ी ने कहा कि कुछ दिन पहले उसके पति को धमकी भी मिला था। मालूम हो कि गुरुवार की सुबह अपराधियों ने सुबोध को पेपर बोर्ड कालोनी के पास गोली मार दी थी। सुबोध के कनपटी में गोली लगी थी और इलाज के दौरान पीएमसीएच में शाम के समय उसकी मौत हो गई।

जिस नंबर से आया था फोन वह नॉट रिचेबल

सुबोध हर दिन अपनी बेटियों को बाइक से स्कूल छोड़ने जाता था। हालांकि वह बेटियों को स्कूल छोड़कर वापस लौट आता था। लेकिन घटना के दिन उसने ऐसा नहीं किया। जांच में यह बात आई है कि किसी व्यक्ति ने सुबोध को फोन कर जमीन देखने के बहाने पेपर बोर्ड कालोनी के पास बुलाया था। हत्या करने वाला सुबोध का परिचित था इस कारण से शक भी नही हुआ। हालांकि वह जैसे ही मौके पर पहुंचा वहां तीन चार लोग पहले से मौजूद थे। बातचीत के दौरान ही एक अपराधी ने उसकी कनपटी में गोली दाग दी। जिस नंबर से सुबोध को फोन आया था वह फिलहाल नॉट रीचेबल है। जांच में यह बात आई है कि सिम किसी दूसरे जिले से जारी हुआ है।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना