पटना / कारोबारी को दुकान में घुसकर मार डाला, गोलियां चलाते और लूटपाट करते बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद

घटनास्थल पर गिरा खून। घटनास्थल पर गिरा खून।
कारोबारी हरिहर प्रसाद (फाइल फोटो)। कारोबारी हरिहर प्रसाद (फाइल फोटो)।
X
घटनास्थल पर गिरा खून।घटनास्थल पर गिरा खून।
कारोबारी हरिहर प्रसाद (फाइल फोटो)।कारोबारी हरिहर प्रसाद (फाइल फोटो)।

  • एक बाइक से पहुंचे तीन अपराधी, दो गोलियां मारीं, एक की हुई पहचान
  • परिजन बोले-साजिश कर शूटरों से कराई गई हत्या, चल रहा था जमीन का विवाद

Dainik Bhaskar

Dec 03, 2019, 03:31 PM IST

पटना. बदमाशों ने दुकान में घुसकर कारोबारी हरिहर प्रसाद की गोली मारकर हत्या कर दी। उन्हें कंधे के पास दो गोलियां मारी गईं। अपराधियों ने कैश काउंटर से 12 हजार रुपए भी लूट लिए। इसके बाद दहशत फैलाने के लिए एक राउंड फायरिंग कर फरार हो गए। घटना जक्कनपुर थाने के सिपारा-मीठापुर रोड के दोपुलवा के पास की है। यहां सोमवार सुबह 11 बजे प्रसाद अपनी एसके टेक्सटाइल नाम से दुकान पर बैठे थे। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हाे गई है। घटना को अंजाम देने में तीन बदमाश शामिल थे। एक बाइक लेकर दुकान के बाहर खड़ा था।  घटना के विरोध में लोगों ने सड़क जाम कर हंगामा किया।

70 साल के हरिहर की यह दुकान करीब 12 साल से है। सोमवार को सुबह 8 बजे दुकान खोली गई। करीब पौने 11 बजे एक बाइक से तीन बदमाश आए। दो अंदर गए। एक बाहर था। अंदर गए बदमाशों का चेहरा खुला था। घुसते ही दोनों ने कारोबारी और स्टाफ रणविजय पर पिस्टल तान दी। इसके बाद जैसे ही काउंटर लूटने की कोशिश की तो कारोबारी ने विरोध किया। इस पर बदमाशों ने उन पर गोलियां दाग दीं। घटना से रणविजय भी सहम गया। गोली लगने के बाद कारोबारी मौके पर गिर गए। बदमाश इत्मीनान से कांउटर से नकदी लेकर भाग गए। स्टाफ ने शोर मचाया तो परिवार के लोग आ गए। कारोबारी को गंभीर अवस्था में पीएमसीएच ले जाया गया, जहां उनको मृत घोषित कर दिया गया।

परिजन ने कहा- जमीन का विवाद चल रहा था

बदमाश कारोबारी की हत्या के इरादे से ही आए थे। परिजन का कहना है कि कैश काउंटर में पैसा रहता ही नहीं है। किसी ने साजिश कर शूटरों से हत्या कराई है। परिजनों ने कहा कि सिपारा में एक जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। शूटरों की तस्वीर दुकान के बाहर और अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस का दावा है कि एक शूटर की पहचान कर ली गई है।

रंगदारी नहीं मांगी गई : आईजी
आईजी संजय सिंह ने कहा कि सिटी एसपी ईस्ट के नेतृत्व में एसआईटी गठित कर दी गई है। इसमें सदर एएसपी के साथ ही जक्कनपुर, गर्दनीबाग, कंकड़बाग के थानेदारों के साथ ही सेल की टीम को लगाया गया है। जल्द ही मामले का खुलासा होगा। रंगदारी का मामला नहीं है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना