पटना / गर्लफ्रेंड से झगड़े के बाद युवक ने कार के अंदर खुद को गोली मारकर की खुदकुशी



Patna News After fight with girlfriends, the youth shot himself behind SK Nagar Park
X
Patna News After fight with girlfriends, the youth shot himself behind SK Nagar Park

  • युवक ने पार्क के बाहर गाड़ी पार्क की और गोली मार ली, ड्राइविंग सीट पर मिला शव
  • लड़की सीवान की रहने वाली है और पटना में रहकर पढ़ाई करती है

Dainik Bhaskar

Jul 14, 2019, 03:06 PM IST

पटना. राजधानी पटना में रविवार दोपहर एक युवक ने गर्लफ्रेंड से झगड़े के बाद कार के अंदर गोली मारकर खुदकुशी कर ली। घटना श्रीकृष्ण नगर की है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई है। मृतक की शिनाख्त रूपक कुमार के तौर पर हुई है।

 

पुलिस ने बताया कि रूपक का एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लड़की सीवान की रहने वाली है और पटना में रहकर पढ़ाई करती है। रविवार सुबह रूपक लड़की से मिलने के लिए एसके नगर पहुंचा। किसी बात को लेकर दोनों से बीच विवाद हो गया। इसके बाद वह कार से वहां से निकला और एसके नगर पार्क पहुंचा। गार्डन के पास युवक ने कार पार्क की और रिवॉल्वर से गोली मारकर खुदकुशी कर ली।

 

कार के अंदर गोली चलने की आवाज सुनी तो स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि कार की ड्राइविंग सीट पर युवक का शव पड़ा था। उसके पर्स से मिले आई कार्ड से उसकी पहचान हुई। पुलिस ने परिजनों को घटना की जानकारी दी।

 

घटना के बाद पूरा परिवार सदमे में है। कोई कुछ बोलने को तैयार नहीं। इस बात की तफ्तीश की जा रही है कि युवक के पास पिस्टल कहां से आया। पुलिस का कहना है कि युवक की गर्लफ्रेंड से भी पूछताछ की जाएगी। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना