वारदात / बैंक से पैसा निकालकर घर लौट रहे बीएमपी जवान से 2 लाख की लूट



patna news BMP jawan looted by rs 2lakhs while returing from bank
X
patna news BMP jawan looted by rs 2lakhs while returing from bank

  • बीएमपी तालाब के पास ड्राइवर ने जैसे ही ऑटो रोका, अपराधी रुपए छीनकर फरार हो गए
  • पुलिस ने इलाके में की नाकेबंदी, सभी थानों को किया गया अलर्ट

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 04:59 PM IST

पटना. राजधानी पटना में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े 2 लाख रुपए लूट की वारदात को अंजाम दिया है। घटना बीएमपी तालाब के पास की है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और अपराधियों की तलाश में जुट गई है।

 

रुपए निकालकर घर लौट रहा था जवान
प्राप्त जानकारी के मुताबिक बीएमपी जवान शशिकांत जगदेव पथ स्थित एसबीआई से 2 लाख रुपए निकालकर ऑटो से फुलवारी शरीफ स्थित अपने घर लौट रहा था। बीएमपी तालाब के पास ऑटो ड्राइवर ने दूसरे सवारी को उतारने के लिए जैसे ही ऑटो रोका बाइक सवार दो अपराधियों ने जवान के पास से रुपए से भरा बैग छीन लिया और मौके से फरार हो गए।

 

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
जवान ने काफी दूर तक अपराधियों का पीछा किया लेकिन वे तब तक काफी दूर निकल चुके थे। बीएमपी जवान ने तत्काल घटना की जानकारी एयरपोर्ट थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही सचिवालय डीएसपी राजेश कुमार प्रभाकर और एयरपोर्ट थाना प्रभारी सनोवर खान मौके पर पहुंचे और इलाके में नाकेबंदी कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

 

डीएसपी का कहना है कि जगदेव पथ मोड़ के पास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। अपराधी बैंक के पास से ही जवान का पीछा कर रहे थे। आसपास के सभी थाना को घटना के बारे में अलर्ट कर दिया गया है। आरोपी जल्द पुलिस गिरफ्त में होंगे।

COMMENT