पटना / तेजस्वी को अलॉट हुए नए बंगले का जायजा लेने पहुंचे तेज प्रताप, कहा- मैं घर शुद्ध करने आया हूं



तेजस्वी और तेज प्रताप। तेजस्वी और तेज प्रताप।
X
तेजस्वी और तेज प्रताप।तेजस्वी और तेज प्रताप।

  • तेजस्वी मंगलवार को 1, पोलो रोड स्थित नेता प्रतिपक्ष के बंगले में शिफ्ट हुए
  • इससे पहले तेजस्वी 5, देश रत्नमार्ग स्थित उप मुख्यमंत्री के बंगले में रह रहे थे
  • तेज प्रताप ने कहा कि सुशील कुमार मोदी ने इस बंगले को नर्क बना रखा था

Dainik Bhaskar

Sep 03, 2019, 05:35 PM IST

पटना. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप मंगलवार को अपने भाई तेजस्वी के नए बंगले का जायजा लेने पहुंचे। उन्होंने घर के एक-एक हिस्से को बारीकी से देखा। इस दौरान तेज प्रताप ने कहा कि मैं घर को शुद्ध करने के लिए आया हूं। डिप्टी सीएम को निशाने पर लेते हुए तेज प्रताप ने कहा कि सुशील कुमार मोदी ने इस बंगले को नर्क बना रखा था। चूहे ने कई जगह बिल बना रखे हैं। जगह-जगह दीमक लगा है। लेकिन अब सबकुछ ठीक हो गया।

 

नए आवास में शिफ्ट हुए तेजस्वी
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव मंगलवार सुबह 1-पोलो रोड स्थित नए सरकारी आवास में प्रवेश किया। तेजस्वी ने नए बंगले में अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ की बैठक की। इसमें सभी जिलाध्यक्ष शामिल हुए। बैठक खत्म होने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए तेजस्वी ने कहा कि पहले सुशील मोदी यहां बैठक करते थे। अब राजद यहां पर सरकार को घेरने की रणनीति बनाएगा। यहीं से संगठन को मजबूत करेंगे।

 

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद तेजस्वी ने खाली किया था बंगला
तेजस्वी इससे पहले 5, देश रत्नमार्ग स्थित बंगले में रह रहे थे। यह बंगला उन्हें 2015 में तब अलॉट किया गया था, जब नीतीश कुमार की गठबंधन सरकार में वे उपमुख्यमंत्री बने थे। 2017 में जदयू ने राजद का साथ छोड़ भाजपा के साथ मिलकर सरकार बना ली थी। इसके बाद भी तेजस्वी उस बंगले में रह रहे थे। 

 

5, देश रत्नमार्ग स्थित बंगले के लिए तेजस्वी ने हाईकोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक सरकार के खिलाफ लड़ाई लड़ी। आखिरकार इसी साल 8 फरवरी को सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद तेजस्वी ने बंगला खाली कर दिया। इसके बाद वे 10 सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी आवास में रह रहे थे। नेता प्रतिपक्ष के रूप में उन्हें 1 पोलो रोड का बंगला अलॉट किया गया।

 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना