जरूरतमंदों को भोजन-पानी उपलब्ध करा रही पटना पुलिस

Patna News - सरजी, हमें जेल भेज दीजिए, कम से कम खाना तो मिलेगा आरएन सिंह मोड़ के पास एक युवक संदेहास्पद स्थिति में जाते हुए...

Mar 27, 2020, 07:57 AM IST
Patna News - patna police providing food and water to the needy

सरजी, हमें जेल भेज दीजिए, कम से कम खाना तो मिलेगा

आरएन सिंह मोड़ के पास एक युवक संदेहास्पद स्थिति में जाते हुए दिखा। कंकड़बाग पुलिस ने जैसे ही रोकी उसने कहा- सरजी, हमें आप जेल भेज दीजिए। कम से कम खाना तो मिलेगा। पूछने पर पता चला कि युवक फिरोज पुणे से दानापुर पहुंचा। यहां आने पर पता चला कि आगे कही जाने के लिए कोई ट्रेन या बस नहीं है। वह देवघर का रहने वाला है। वह दो दिनों से इधर-उधर भटक रहा है।

पटना | लॉकडाउन के दौरान पटना पुलिस के जवान और कर्मी सिर्फ डंडे ही नहीं बरसा रहे हैं। इस दौरान विभिन्न थानों की पुलिस जरूरतमंदों, असहायों, दिहाड़ी मजूदरों को खाना-पानी भी उपलब्ध करा रही है। नेकी का यह मामला कोतवाली, कंकड़बाग थाना और क्विक मोबाइल के जवानों से जुड़ा है। कोतवाली थाने में तैनात पुलिसकर्मी और क्विक मोबाइल के जवान विपिन कुमार, सुनील कुमार, राजीव कुमार और अरुण कुमार पिछले दो दिनों से पटना जंक्शन और आसपास के इलाके में जरूरतमंदों को खाना और पानी उपलब्ध करा रहे हैं। गुरुवार को इन पुलिसकर्मियों की टीम ने करीब एक सौ जरूरतमंदों को चिउरा, गुड़, पानी और अन्य खाद्य पदार्थ उपलब्ध कराया।

जरूरतमंदों के बीच खाद्य सामग्री बांटते पुलिसकर्मी।

X
Patna News - patna police providing food and water to the needy

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना