Hindi News »Bihar »Patna» Patna Shelter Home Two Bodies Found Dead

पटना के शेल्टर होम में संदिग्ध हालात में 2 महिलाओं की मौत, एनजीओ का सचिव गिरफ्तार

संस्था की कोषाध्यक्ष भी गिरफ्तार, 3 हिरासत में, 4 नामजद

Bhaskar News | Last Modified - Aug 13, 2018, 03:46 AM IST

पटना के शेल्टर होम में संदिग्ध हालात में 2 महिलाओं की मौत, एनजीओ का सचिव गिरफ्तार

पटना.राजीवनगर के चंद्रविहार कॉलोनी में स्थित आसरा होम की दो संवासिनों की शुक्रवार की रात संदिग्ध हालत में मौत हो गई। मृतकों में 17 साल की पूनम और 40 साल की बबली शामिल है। डीएम कुमार रवि ने कहा कि दोनों की मौत बीमारी की वजह से हुई है। दोनों डायरिया व बुखार से पीड़ित थी। लेकिन इलाज में लापरवाही हुई है। हालांकि एसएसपी मनु महाराज ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही वजह का खुलासा होगा।

मजिस्ट्रेट की मौजूदगी हुआ पोस्टमार्टम:चौंकाने वाली बात यह है कि शनिवार को दोपहर में मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराया गया पर न तो इसकी भनक डीएम को लगी और न ही एसएसपी व अन्य अफसरों को। यही नहीं अनुमाया ह्यूमन रिसोर्सेज फाउंडेशन के सचिव चिरंतन कुमार ने पूनम का दाह-संस्कार भी शनिवार को कर दिया। यही एनजीओ शेल्टर होम चलाता है। रविवार को बबली का दाह-संस्कार करने की तैयारी थी पर पुलिस को भनक लग गई। एसएसपी ने बताया कि इस मामले में सचिव चिरंतन कुमार, कोषाध्यक्ष मनीषा दयाल को गिरफ्तार किया गया है। शेल्टर होम की हाऊस मदर बेबी सिंह समेत 3 को हिरासत में लेकर पूछताछ चल रही है। सचिव, कोषाध्यक्ष, संवासिनों का शेल्टर होम में चेकअप करने वाले डॉक्टर व नर्स को नामजद किया गया है। डीएम ने बताया कि बबली का मेडिकल बोर्ड से फिर पोस्टमार्टम होगा। बबली इसी साल अप्रैल और पूनम पहली अगस्त को पटना सिटी के रिमांड होम से यहां आई थी। इधर, पीएमसीएच के अधीक्षक डॉ. राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि दोनों ब्रॉड डेड लायी गई थी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×