पुलवामा हमले के शहीदों की याद में लोगों ने निकाला कैंडल मार्च

Patna News - पुलवामा में जवानों पर हमले की बरसी पर शुक्रवार को विभिन्न छात्र संगठनों ने जवानों को श्रद्धांजलि दी। इसमें...

Feb 15, 2020, 09:25 AM IST
Patna News - people took out candle march in memory of martyrs of pulwama attack

पुलवामा में जवानों पर हमले की बरसी पर शुक्रवार को विभिन्न छात्र संगठनों ने जवानों को श्रद्धांजलि दी। इसमें दिनकर गोलंबर पर जन अधिकार छात्र परिषद ने पुलवामा हमले में शहीद जवानों के लिए श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया। मौके पर राजेश रंजन पप्पू, विशाल कुमार, मनदीप गुप्ता, फैज चांद, रमेश राम आदि मौजूद रहे। वहीं एएन कॉलेज में छात्रसंघ उपाध्यक्ष कन्हैया कौशिक एवं सोनू कुमार के नेतृत्व में कॉलेज कैंपस में पुलवामा हमले के शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई। मौके पर एएन कॉलेज के प्राचार्य प्रो. एसपी शाही, प्रो. अजय कुमार, प्रो.अरुण कुमार, प्रो. शंभु कुमार मिश्रा, विकास कुमार, सीनेट सदस्य राधेश्याम, शिवानी प्रियदर्शिनी ने भी श्रद्धांजलि दी। गर्दनीबाग में छात्रों ने शहीद जवानों की याद में कैंडल मार्च का आयोजन किया। मार्च में रोहित जीवन, आशीष कर्ण, रणविजय रंजन, प्रशांत राज, अभिषेक सिंह आदि मौजूद रहे।

दीप जलाकर दी गई शहीदों को श्रद्धांजलि

पटना सिटी|पुलवामा हमले की पहली बरसी पर विभिन्न संगठनों ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी। भाजपा कार्यकर्ताओं ने सिटी चाैक पर दीप जलाकर श्रद्धांजलि दी गई। इससे पहले त्रिमूर्ति चौक से जुलूस निकाला गया। इसके बाद सिटी चाैक पर एक दीया शहीदों के नाम की भावना से 40 दीप जलाए। मौके पर संजीव कुमार यादव, सन्नी यादव, धनंजय शर्मा, सुरेश सिंह पटेल, राजाराम शर्मा, सुजीत कुशवाहा, शंकर मेहता, मनोज सोनवान आदि उपस्थित रहे। इधर हेल्पिंग हैंड्स एवं ऑल इंडिया हेल्पिंग फाउंडेशन की ओर से भी मंगल तालाब गेट के निकट सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा के पास मोमबत्ती जलाकर शहीदों काे श्रद्धांजलि दी गई। अश्विनी राज यादव, नीतीश शुक्ला, र|ेश राज, ऋषभ यादव, विकास गांधी, शुभम श्रीवास्तव अादि शामिल रहे।

जवानों की याद में दो मिनट का मौन रखा

फुलवारीशरीफ । सकरैचा पंचायत के सभी स्कूल में शिक्षकों और बच्चों द्वारा पुलवामा हमले के शहीदों को याद किया गया। मौके पर सकरैचा पंचायत के मुखिया सह जदयू सेवा दल के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं मगध प्रमंडल के प्रभारी संतोष कुमार सिंह ने कहा की पुलवामा हमले के शहीद जवानों ने अपनी शहादत से वतन की मिट्टी को गौरवान्वित किया है। शहीद जवानों की याद में दो मिनट का मौन रखकर उनकी शहादत को नमन किया गया । रामकृष्णानगर स्थित ढेलवां गांव में शहीदों की याद में एक कैंडल मार्च निकला गया। ढेलवां से लेकर बाइपास तक कैंडल मार्च किया गया। मौके पर विशाल कुमार, बबलू ,सुबोध, नीतीश, निक्की आदि मौजूद थे ।

शहीदों की याद में निकाली गई कैंडल मार्च में शामिल लोग।

X
Patna News - people took out candle march in memory of martyrs of pulwama attack
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना